सपा सरकार में होता था भ्रष्टाचार, ख़राब हुई यूपी की छवि- केशव प्रसाद मौर्य
सपा सरकार में होता था भ्रष्टाचार, ख़राब हुई यूपी की छवि- केशव प्रसाद मौर्य
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज शनिवार (3 सितंबर) को समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला किया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि सपा को कानून व्यवस्था और शिक्षा पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। सपा सरकार के समय यूपी की छवि पूरी दुनिया में खराब हुई थी। सपा नेताओं के बयान सभ्य समाज को शर्मिदा करने का काम करते थे। वही पिछली सरकार में भर्तियों में रिकॉर्ड भ्रष्टाचार होता था, जिसे लोग कभी नहीं भुल सकते।

उल्लेखनीय है कि, इस समय अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य में शिक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं। समाजवादी पार्टी यूपी की शिक्षा व्यवस्था पर बीजेपी को घेरने का प्रयास कर रही है।  सपा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भाजपा सरकार में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो गया है। मिशन कायाकल्प के नाम पर करोड़ों रुपये लगाए जा रहे हैं, मगर सरकारी स्कूल के हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है। शिक्षकों के कई पद रिक्त है, मगर भाजपा सरकार सिर्फ वादों के सहारे अपने दिन काट रही है। 

सपा ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में बच्चों के पास स्कूल यूनिफार्म और जूते तक नहीं हैं। अभी तक स्कूलों में बच्चों को पढ़ने के लिए पुस्तकें नहीं बटी हैं। ऐसे में बच्चें कैसे पढ़ाई कर पाएंगे। हालांकि इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि राज्य के 11 हजार प्राथमिक विद्यालय PPP मॉडल के तहत पूंजीपतियों को देने की योजना तैयार की जा रही है। ऐसे में गरीबों के बच्चें कहा पढ़ाई करेंगे।

राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा ऑपरेशन लोटस.., 7 सितम्बर को महामहिम मुर्मू से मिलेंगे AAP विधायक

इन 17 पिछड़ी जातियों को SC का दर्जा दिलवाएगी योगी सरकार, मिलने लगेंगे सरकारी लाभ

आज़म खान पर जारी एक्शन को लेकर CM योगी से मिलने पहुंचे सपा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -