आज़म खान पर जारी एक्शन को लेकर CM योगी से मिलने पहुंचे सपा नेता
आज़म खान पर जारी एक्शन को लेकर CM योगी से मिलने पहुंचे सपा नेता
Share:

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के लोकसभा सांसद एसटी हसन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात करने के लिए मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि CM योगी से मिलकर सपा विधायक आजम खान मामले में निष्‍पक्ष कार्रवाई की मांग करेंगे।  

वहीं, आज सीएम योगी ने मुरादाबाद सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कानून-व्‍यवस्‍था और विकास कार्यों को लेकर एक समीक्षा बैठक की। इसी दौरान सपा सांसद एसटी हसन भी सपा के प्रतिनिधिमंडल को लेकर सर्किट हाउस पहुंचे हैं। इस प्रतिनिधिमंडल में MLA मो फहीम सहित कई अन्‍य विधायक मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि सपा नेता, सीएम योगी से मिलकर आजम खान के खिलाफ जारी कार्रवाई में निष्‍पक्षता की मांग करेंगे। 

इस मुलाकात के दौरान सपा नेता पिछले दिनों आजम खान के खिलाफ गवाहों को धमकाने को लेकर विभिन्न थानों में दर्ज किए मुकदमों का मामला उठा सकते हैं। सर्किट हाउस में कानून-व्‍यवस्‍था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी, प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी सौंपेंगे। दोपहर बाद सीएम योगी का बिजनौर जाने का कार्यक्रम है, जहाँ आज वे रात्रि विश्राम भी करेंगे। 

पंचायत मंत्री के इस ब्यान पर गरमाई सियासत, मुख्य सचिव को बताया निरंकुश

कंडोम बनाने वाली इस कंपनी में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने जा रही केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

एकनाथ शिंदे की कुर्सी पर मंडराया ख़तरा ! साथ आए बागी MLA कर सकते हैं 'घर वापसी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -