किसान मोर्चा ने कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, जानिए वजह

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज मूवी ‘सूर्यवंशी’ जहां पूरे देश तहलका मचा रही है वहीं पंजाब एक ऐसा प्रदेश है जहां इसे समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस मूवी को लेकर तगड़ा बज नजर आ रहा है मगर पंजाब से आ रहीं खबरे निर्माताओं की दिक्कतें बढ़ा सकती हैं।

वही सूर्यवंशी दीपावली के अगले दिन मतलब कि 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इसके रिलीज के पश्चात् से पंजाब के किसान संगठन द्वारा विरोध आरम्भ हो गया है। सोशल मीडिया पर बॉयकॉट सूर्यवंशी का ट्रेंड चलने लगा है। किसान संगठन पंजाब के कई भागों में सिनेमाघरों में इस मूवी को चलने नहीं दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के बुडलाढा में दो सिनेमाघरों में शो नहीं चलाने का निर्णय किया है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं आंदोलनकारी उनकी संपत्ति को हानि न पहुंचा दें। वो डर में है कि मूवी को अपने यहां चलाएंगे तो उन्हें विरोध झेलना पड़ सकता है। ये विरोध प्रदर्शन पंजाब के कई भागों में देखने को मिल रहा है जो आगे और तेज हो सकता है।

वही पंजाब के किसान मोर्चा ने इस मूवी का पूर्ण रूप से बॉयकॉट करने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि अक्षय कुमार तत्कालीन सत्ता में काबिज पार्टी भारतीय जनता पार्टी के बहुत नजदीकी हैं। अक्षय कुमार की पीएम नरेंद्र मोदी से नजदीकियों के कारण उन्हें ये विरोध झेलना पड़ रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि ये विरोध और बढ़ने वाला है। शनिवार को उनके मूवी के विरोध में जुलूस भी निकाला जा सकता है। किसान मजदूर संगठन ने अपने सोशल मीडिया खातों से इस मूवी को बॉयकॉट करने का आह्वान कर दिया है।

प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

केएल राहुल ने घुमाया ऐसा बल्ला कि घायल हुई अथिया शेट्टी, वायरल हुई तस्वीर

विक्की-कैटरीना की शादी की ख़बरों पर लगी मुहर, अभिनेता की माँ ने कैट के लिए भेजा ये खास तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -