प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट मनोरंजन जगत की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। 'राजी', 'डियर जिंदगी', 'कपूर एंड संस' जैसी बेहतरीन फिल्में कर चुकी आलिया अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं। आलिया भट्ट की रणबीर कपूर संग शादी इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस बीच आलिया को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

वही कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा एवं दीपिका पादुकोण के पश्चात् आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए तैयार हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट को हॉलीवुड टेलेंट एजेंसी WME मतलब विलियम मोरिस एंडेवयर एंटरटेनमेंट ने साइन किया है। WME एक अमेरिकन एजेंसी है जो कि कैलीफोर्निया में है। वही आशा की जा रही है कि आलिया भट्ट अपने फर्स्ट हॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा 2022 में करेंगी।

वही अगर रिपोर्ट की मानें तो आलिया अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। एक सूत्र ने बताया है कि आलिया भट्ट, हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं तथा उनके ही अंदाज की मूवीज में काम करना चाहती हैं। वही बात यदि आलिया के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की करें तो वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखा देगी। इसके अतिरिक्त आलिया, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की कहानी' में भी काम कर रही हैं। आलिया के पास बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की 'RRR' तथा अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' भी है।

केएल राहुल ने घुमाया ऐसा बल्ला कि घायल हुई अथिया शेट्टी, वायरल हुई तस्वीर

विक्की-कैटरीना की शादी की ख़बरों पर लगी मुहर, अभिनेता की माँ ने कैट के लिए भेजा ये खास तोहफा

आर्यन खान ड्रग्स केस से हटे समीर वानखेड़े तो बोले नवाब मालिक- "ये तो बस शुरुआत है...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -