'ललन सिंह में कोई शर्म नहीं बची', आखिर क्यों रविशंकर प्रसाद ने दिया ऐसा बयान?
'ललन सिंह में कोई शर्म नहीं बची', आखिर क्यों रविशंकर प्रसाद ने दिया ऐसा बयान?
Share:

पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर की गई टिप्पणी के पश्चात् भाजपा अब हमलावर हो गई है। भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'ललन सिंह में अब कोई शर्म नहीं बची है। आप ऐसी टिप्पणी क्यों कर रहे हैं? आप एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सांसद हैं। आप भारत के प्रधानमंत्री को लेकर ऐसी स्तरहीन बातें करेंगे।' 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह 2019 में नरेंद्र मोदी के नाम पर ही सांसद बने, नीतीश की वजह से नहीं। राजनीति का स्तर अच्छा होना चाहिए। हम छोटे नेताओं पर भी ध्यान नहीं देते, किन्तु ऐसा बयान स्वीकार्य नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पिछड़ेपन को लेकर उन्हें 8 वर्ष के पश्चात् बात याद आ रही है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति हमें चारा घोटाला, जमीन के बदले नौकरी मामले की जांच जल्द कराने के लिए कहा करता था, अब वही कह रहा है कि यह सब मामला फालतू है।

इसके साथ ही बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर अनर्गल बयान को लेकर देश से माफी मांगनी चाहिए। ललन सिंह सामंती मानसिकता के व्यक्ति हैं। जनता से उनका वैसे भी कोई संपर्क रहता नहीं है। इस प्रकार की बातें बताती हैं कि जदयू की पिछड़ों और अति पिछड़ों को लेकर सोच कैसी है। जदयू की सामंतवादी सोच पिछड़ों के प्रति रहती है। बता दे कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आप को अति पिछड़ा कहा था। मगर क्या गुजरात में अति पिछड़ा जाति के लोग हैं। जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम बने थे, तो गुजरात में उन्होंने अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग में सम्मिलित कर लिया था। 

'कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है और मोदी को विकास से मतलब', अमित शाह ने बोला जमकर बोला

'जयराम पीछे पड़ने वाले आदमी हैं, 25 बार मेरा सिर खा लिया', सिरमौर में बोले अमित शाह

कानून की भाषा बाधा न बने और गरीब भी समझे, PM मोदी ने दिया मातृभाषा पर जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -