'जयराम पीछे पड़ने वाले आदमी हैं, 25 बार मेरा सिर खा लिया', सिरमौर में बोले अमित शाह
'जयराम पीछे पड़ने वाले आदमी हैं, 25 बार मेरा सिर खा लिया', सिरमौर में बोले अमित शाह
Share:

सिरमौर: शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिरमौर जिले से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। सिरमौर के सतौन में हाटी आभार रैली में अमित शाह ने बीजेपी की चुनावी कैंपेन का अनावरण किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये वीरभूमि है। पहला परमवीर चक्र हिमाचल के मेजर सोमनाथ शर्मा को प्राप्त हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी बोलते हैं कि हिमाचल मेरा है। उन्होंने यहां काम किया है। जयराम पीछे पड़ने वाले आदमी हैं।

25 बार मेरा सिर खा लिया। हर बार आते तथा बोलते हाटियों के साथ अन्याय हो रहा है। किसी सरकार ने तुम्हारी मांग नहीं सुनी। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक फैसला करके यहां के हाटी समुदाय को 55 वर्ष के संघर्ष को एक झटके में समाप्त कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी आपकी परेशानी समझते हैं, क्योंकि वर्षों तक यहां संगठन का काम किया है। वो हमेशा बोलते हैं हिमाचल मेरा है, क्योंकि उनका हिमाचल वासियों से लगाव है। तीनों तरह के आरक्षण, चाहे शिक्षा में हो,  चाहे राजनीतिक हो या सरकारी नौकरियों का। ये तीनों आरक्षण हाटी समुदाय को प्राप्त होने वाले हैं, इसकी मैं आपको बधाई देता हूं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेसी लोगों को आग लगाए बिना चैन नहीं आता है, अब हाटी समुदाय को आदिवासी का स्टेटस दे दिया तो दलित लोगों को और अनुसूचित भाई-बहनों को उकसाने के लिए कहेंगे कि आपका अधिकार चला जाएगा। किन्तु कोई डरने की आवश्यकता नहीं है, मैंने अपनी पेन से लिखकर सभी दलित समाज को सुरक्षित किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस क्षेत्र के सभी भाइयों-बहनों को मैं बोलने आया हूं कि कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है तथा मोदी विकास करने का काम करते हैं। आपका कोई अधिकार कहीं नहीं जाने वाला है। हिमाचल प्रदेश में एक नया रिवाज बनने जा रहा है, एक बार बीजेपी, बार-बार बीजेपी। कोई नई बात नहीं है, पहाड़ी के उस ओर उत्तराखंड में कांग्रेसी बोलते थे, रिवाज है, अब हमारी बारी है। मगर कोई रिवाज नहीं चला, दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनी। 

कानून की भाषा बाधा न बने और गरीब भी समझे, PM मोदी ने दिया मातृभाषा पर जोर

'जदयू का राजद में विलय कराएगा ललन सिंह', इस नेता का आया बड़ा बयान

'हिन्दू कीड़े-मकोड़े, शादी एक करते हैं, 3 रखैल रखते हैं..', ओवैसी के नेता ने उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -