'कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है और मोदी को विकास से मतलब', अमित शाह ने बोला जमकर बोला
'कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है और मोदी को विकास से मतलब', अमित शाह ने बोला जमकर बोला
Share:

सिरमौर: शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिरमौर जिले से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। सिरमौर के सतौन में हाटी आभार रैली में अमित शाह ने बीजेपी की चुनावी कैंपेन का अनावरण किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये वीरभूमि है। पहला परमवीर चक्र हिमाचल के मेजर सोमनाथ शर्मा को प्राप्त हुआ है।

आगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस क्षेत्र के सभी भाइयों-बहनों को मैं बोलने आया हूं कि कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है तथा मोदी विकास करने का काम करते हैं। आपका कोई अधिकार कहीं नहीं जाने वाला है। हिमाचल प्रदेश में एक नया रिवाज बनने जा रहा है, एक बार बीजेपी, बार-बार बीजेपी। कोई नई बात नहीं है, पहाड़ी के उस ओर उत्तराखंड में कांग्रेसी बोलते थे, रिवाज है, अब हमारी बारी है। मगर कोई रिवाज नहीं चला, दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये डबल इंजन सरकार जो है, इसे हमने देखा है तथा समझा है तथा इसके फायदे देखे हैं। दिन लद गए हरी टोपी और लाल टोपी, ऊपर का हिमाचल और नीचे का हिमाचल, कुछ नहीं है भाई। हरी टोपी भी बीजेपी की है और लाल टोपी भी भाजपा की है, ऊपर भी भाजपा है और नीचे भी भाजपा है। अमित शाह ने कहा कि मैंने हिमाचल के के मिजाज को जाना है, यहां दो तिहाई बहुमत के साथ फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। मुझे एक बात बताइए, परिवारवाद से देश को मुक्ति देनी चाहिए या नहीं देनी चाहिए। प्रधामंत्री मोदी ने राजनीति से परिवारवाद खत्म करने का काम किया है।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी इस देश की अर्थव्यवस्था को 11वें स्थान पर छोड़ कर गए थे, 10 वर्ष कांग्रेस की सरकार रही, देश की अर्थव्यवस्था 11वें से 10वें नंबर पर नहीं आई। दो बार मोदी को पीएम बना दिया, 8 वर्षों में ही भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से 5वें नंबर पर पहुंच गई। 5 अगस्त 2019 को संविधान से धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया तथा हमारा कश्मीर आज भारत माता का मुकुट मणि बनकर पूरी दुनिया के सामने है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रेम कुमार धूमल ने हिमाचल में विकास किया तथा जयराम ठाकुर ने उसे तेज गति से आगे बढ़ाया। इससे पहले हाटी समिति ने अमित शाह को पारंपरिक शॉल, टोपी एवं डांगरा भेंट कर सम्मानित किया। 11:30 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री का हेलिकॉप्टर उतरा। यहां से 2 किलोमीटर दूर जनसभा स्थल तक वे गाड़ी में गए। यहां केंद्रीय हाटी समिति ईवा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। 

हेलमेट को लेकर पुलिस प्रशासन सख़्त, अधीक्षक मनोज सिंह ने जारी किए कड़े निर्देश

यहाँ पर प्रादेशिक सेना भर्ती पर लगी रोक, आखिर क्यों रक्षा मंत्रालय ने उठाया ये बड़ा कदम?

नकल की तो टीचर ने भरी क्लास में उतरवाए छात्रा के कपड़े, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -