तमिलनाडु में नहीं लगेगा दोबारा लॉकडाउन: स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजयभास्कर
तमिलनाडु में नहीं लगेगा दोबारा लॉकडाउन: स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजयभास्कर
Share:

चेन्नई: कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है, वही तमिलनाडु में कोरोनावायरस संक्रमण के केस निरंतर बढ़ रहे हैं। प्रदेश से प्रतिदिन डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। बढ़ते केसों के मद्देनजर अनुमान लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में एक बार फिर से लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है। लेकिन इन सभी अटकलों को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने खारिज कर दिया है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री डॉ। विजयभास्कर ने कहा है कि प्रदेश में फिलहाल लॉकडाउन की कोई रणनीति नहीं है।

विरालिमलाई निर्वाचन क्षेत्र से AIADMK के प्रत्याशी विजयभास्कर ने केथलीन एंटनी के साथ इंटरव्यू में बताया कि सरकार को नागरिकों से सार्वजनिक सहयोग की आशा है। बीते वर्ष की भांति प्रदेश में फिर से लॉकडाउन की फिलहाल तो कोई रणनीति नहीं है। हालांकि बीते 12 दिनों में तमिलनाडु में कोरोना के केस बहुत बढ़े हैं तथा बढ़ भी रहे हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के केसों में बढ़ोतरी की दर 135 प्रतिशत है, जो कि चिंताजनक है।

तमिलनाडु में 25 मार्च को कोरोना के 1,779 केस सामने आए। इन केसों में 664 केस केवल और केवल चेन्नई से रिकॉर्ड किए गए हैं। इसके अतिरिक्त चेंगलपट्टू से 162, कोयंबटूर से 153 तथा थंजावुर से 108 केस सामने आए हैं। बीते 24 घंटों में कोरोना से 1027 रोगी स्वस्थ होकर घर लौट गए। वहीं मौत के आंकड़े पर बात करें तो इस के चलते 11 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो गई। संक्रमण के केसों में निरंतर वृद्धि के मद्देनजर इस सप्ताह के आरम्भ में तमिलनाडु सरकार ने कक्षा 9वीं, 10वीं और 11वीं की कक्षाओं को स्थगित कर दिया। 

'लालू' के बड़े भाई महावीर यादव का निधन, IGIMS अस्पताल में ली अंतिम सांस

गाजियाबाद में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, समीर-शोएब और दीपक गिरफ्तार

अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -