गाजियाबाद में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, समीर-शोएब और दीपक गिरफ्तार
गाजियाबाद में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, समीर-शोएब और दीपक गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. SP सिटी निपुण अग्रवाल ने इस संबंध में बात करते हुए बताया है कि इस घटना की शुरुआत लगभग 1 महीने पहले हुई थी. जब दसवीं कक्षा की एक लड़की को उसके घर के पास की दुकान के मालिक समीर ने अपनी दुकान पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. रेप की घटना का वीडियो दुकान में ही मौजूद आरोपी के चाचा ने अपने मोबाइल में उतार लिया.

यही नहीं ये वीडियो डिलीट करने के बहाने लड़की को एक दफा और बुलाया गया. 21 मार्च को इस दुकान के भीतर आरोपी समीर, उसका चाचा दीपक और उसके दोस्त शोएब ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद से ही नाबालिग बच्ची घर में हमेशा गुमसुम और सहमी हुई रह रही थी. उसने खाना पीना छोड़ दिया था. 24 मार्च को जब परिवार वालों ने जोर देकर लड़की से इसका कारण पूछा, तो उसने अपने परिवारजनों से अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. तब जाकर इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ है.

पीड़ित से मामला सुनने के बाद पीड़ित के परिजनों ने ये मामला सिहानी गेट पुलिस थाने में दर्ज कराया. पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस केस में सामूहिक दुष्कर्म की धारा 376d, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है जिसमें दुष्कर्म की वीडियो बनाई गई थी.

अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला

प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर लड़के को एसिड से नहला दिया, मौत

शादी का झांसा देकर युवक ने किया शिक्षिका संग दुष्कर्म, लुटे 6 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -