'ऐसे फिल्म मेकर्स को सजा देना का प्रावधान है जो...', 'द केरल स्टोरी' के विवाद पर बोले मनोज तिवारी
'ऐसे फिल्म मेकर्स को सजा देना का प्रावधान है जो...', 'द केरल स्टोरी' के विवाद पर बोले मनोज तिवारी
Share:

लव जिहाद एवं धर्मांतरण पर आधारित फिल्म 'द केरल स्टोरी' विवादों में घिरी हुई है। कुछ लोग इस फिल्म को प्रोपागैंडा बता रहे हैं। वहीं कुछ सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। सोमवार के दिन पहले शबाना आजमी ने 'द केरल स्टोरी' से जुड़े विवाद पर अपनी राय दी। वहीं अब भोजपुरी स्टार और बीजेपी के नेता मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

‘द केरल स्टोरी’ से जुड़े विवाद पर भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने कहा, "मैंने अभी तक 'द केरल स्टोरी' नहीं देखी है। यही वजह है कि मैं इस विषय पर कुछ कहना नहीं चाहता हूं। लेकिन 'हां' मैं इतना अवश्य कहूंगा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता प्राप्त होने में पक्षपात नहीं होना चाहिए। 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं ने अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का उपयोग किया और मुझे लगता है कि हमें उसका सम्मान करना चाहिए।” 

वही इतना ही नहीं, मनोज तिवारी ने आगे कहा, "अगर कोई फिल्म निर्माता बिना किसी आधार के बात कहते हैं तो हमारे संविधान में उनको सजा देने का भी प्रावधान है। यदि आपको लगता है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' में जो कहानियां बताई गई हैं वो गलत हैं तो आप अदालत का दरवाजा खटखटा सकते हैं।" बता दें कि जब से ‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से विवाद गहराया हुआ है। मगर, विवाद के पश्चात् भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

ममता बनर्जी का वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

लाइव शो के दौरान अचानक फीमेल फैन ने खींच लिया अरिजीत सिंह का हाथ, भड़के सिंगर बोले- मैं चला जाऊं क्या?

रिलीज हुआ 'जोगीरा सारा रा रा का नया गाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -