लाइव शो के दौरान अचानक फीमेल फैन ने खींच लिया अरिजीत सिंह का हाथ, भड़के सिंगर बोले- मैं चला जाऊं क्या?
लाइव शो के दौरान अचानक फीमेल फैन ने खींच लिया अरिजीत सिंह का हाथ, भड़के सिंगर बोले- मैं चला जाऊं क्या?
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर गायक अरिजीत सिंह के करोड़ों प्रशंसक हैं। अरिजीत ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। अरिजीत युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। देशभर के लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं तथा उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। हालांकि कभी-कभी यही प्यार इन सितारों के लिए सिरदर्दी बन जाता है। हाल ही में अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। दरअसल, रविवार को अरिजीत सिंह महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक प्रशंसक ने उनका हाथ खींच दिया। 

अरिजीत जब स्टेज पर दर्शकों से बात कर रहे थे, तभी एक फीमेल फैन ने उनका हाथ खींच दिया, जिससे वे चोटिल हो गए। हालांकि इसके बाद वे उस प्रशंसक को बड़े ही पेशेंस के साथ समझाते दिखाई दिए। मगर कुछ लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद अरिजीत सिंह को भी ट्रोल करने लगे हैं। वीडियो में अरिजीत सिंह बोलते हैं, "तुम मुझे खींच रहे थे। प्लीज स्टेज पर आ जाओ। सुनो, मैं स्ट्रगल कर रहा हूं, ठीक है? तुम्हें ये समझना होगा"। प्रशंसक के जवाब पर फिर अरिजीत बोलते हैं, "आप यहां मजे करने के लिए हैं, कोई परेशानी नहीं है। लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, तो आप मजे नहीं कर पाएंगे, यह बहुत सिंपल सी बात है। तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो, अब मेरे हाथ कांप रहे हैं। क्या मैं चला जाऊं?"।

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद एक शख्स ने कमेंट किया है, "ऐसे लोगों की बिल्कुल भी प्रशंसा नहीं करनी चाहिए"। तो एक ने लिखा, "ऐसी हरकतें करते हैं फिर बोलते हैं सेलेब्स एटीट्यूड दिखाते हैं"। वहीं एक ने लिखा, "इतने कमजोर निकले"। एक और लिखते हैं, "औरत थी या आयरन मैन जो इतनी चोट लग गई"। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

आखिर क्यों GEA 2023 के इवेंट में आने से उर्फी ने किया इंकार

'एक दिन बिना कपड़ों के आऊंगी', मीडिया से बोली उर्फी जावेद

माँ बनने वाली है ऐश्वर्या! खुद एक्ट्रेस ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -