रिलीज हुआ 'जोगीरा सारा रा रा का नया गाना
रिलीज हुआ 'जोगीरा सारा रा रा का नया गाना
Share:

बॉलीवुड में अपने किरदारों की धाक पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फोलोइंग बहुत ही ज्यादा है। लोग उनके हर अंदाज और स्टाइल को बहुत पसंद भी कर रहे है। अभिनेता की अपकमिंग मूवी 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा पहली बार है जब नवाजुद्दीन रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज: मेकर्स ने इस रोमकॉम मूवी  का शानदार टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया। अब हाल ही में मूवी से नया सॉन्ग 'बबुआ' भी रिलीज भी किया जा चुका है। पूरे गाने में नवाजुद्दीन के साथ नेहा शर्मा की मस्तीभरी कैमिस्ट्री भी दिखाई देती है\। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

गाने की शुरूआत ही बेहद मस्तीभरी नोकझोंक से हो रही है। इसमें घर की सभी औरतों के साथ नेहा शर्मा नवाजुद्दीन को मजाकिया अंदाज में तंग करती हुईं दिखाई दे रही है। इस गाने को सुवर्णा तिवारी और आनंदी जोशी ने आवाज दी है। बता दें कि मूवी 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुकी है। 

जून माह में इस दिन शादी करने जा रहे सनी के बेटे

सोनम और आनंद की शादी को हुए 5 वर्ष पूरे

बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -