ममता बनर्जी का वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने कह डाली ये बड़ी बात
ममता बनर्जी का वीडियो शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो साझा करते हुए उन पर एक नरसंहार को झुठलाने का आरोप लगाया है। अपने एक बयान में ममता बनर्जी ने कहा था कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' भाजपा की फंडिंग से बनाई गई है। अब विवेक अग्निहोत्री ने उसी पर ममता बनर्जी को जवाब देते हुए कहा है कि फिल्म का नाम 'बंगाल फाइल्स' नहीं 'दिल्ली फाइल्स' है।

अपने ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, "VERY IMPORTANT: इस वीडियो में मेरे ख्याल से ममता दीदी मेरे बारे में बात कर रही हैं। हां मैं 'खिलाफत' के द्वारा प्रेरित किए गए Direct Action Day नरसंहार के सर्वाइवर्स से मिलने बंगाल आया था। तथा गोपाल पाठा का रोल। आप डर क्यों रही हैं? #TheKashmirFiles जातिगत नरसंहार और आतंकवाद के बारे में थी। किस आधार पर आपको ये लगता है कि यह कश्मीरी लोगों को बदनाम करने के मकसद से बनाई गई थी?"

विवेक ने लिखा, "आप किस आधार पर दुर्भावनापूर्ण ढंग से यह रही हैं कि इसे राजनीतिक पार्टियों ने फंड किया था? मैं क्यों ना आपके खिलाफ मानहानि एवं नरसंहार को झुठलाने का केस दर्ज कराऊं? वैसे इस फिल्म का नाम #TheDelhiFiles है, ना कि 'बंगाल फाइल्स'। और कोई भी मुझे खामोश नहीं कर सकता है।" इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- सच है, हकीकत को कोई झुठला नहीं सकता है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'The Kashmir Files' को शानदार सफलता मिली थी और अभी वह अपनी फिल्म The Delhi Files को लेकर ख़बरों में है। 

लाइव शो के दौरान अचानक फीमेल फैन ने खींच लिया अरिजीत सिंह का हाथ, भड़के सिंगर बोले- मैं चला जाऊं क्या?

IFFM ने माय मेलबर्न प्रोजेक्ट को किया शुरू

रिलीज हुआ 'जोगीरा सारा रा रा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -