फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा-
फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा- "अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे.... "
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया तो फैंस पहचानते ही है वहीं कुछ ही देर में कंगना रनौत का भी रिएक्शन आ सकता है। ऐसा हुआ भी, कंगना रनौत ने करण जौहर की इंस्टास्टोरी वाले स्क्रीनशॉट के साथ अपने विचार भी साझा कर दिए। करण जौहर ने दरअसल एक कविता के रूप में लिखा था कि उन पर इल्जाम लगाने वाले चाहे कितना ही ब्लेम-गेम खेलते रहें लेकिन उनका कर्म ही उनकी अंतिम विजय है।

करण ने लिखा था- हम मारने वालों में से नहीं: बता दें कि करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, "लगा लो इल्जाम हम झुकने वालों में से नहीं। झूठ के बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं। जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे... हम गिरने वालों में से नहीं। हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार... हम मारने वालों में से नहीं।" जिसके कुछ ही देर के उपरांत कंगना रनौत ने इस स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर दिया और अपना जवाब भी लिखा।

कंगना ने करण जौहर को बताया चाचा चौधरी: खबरों का कहना है कि कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखते हुए कहा है, "एक समय था जब चाचा चौधरी एलीट नेपोटिज्म माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मुझे इनसल्ट और बुली करता था क्योंकि मैं इंग्लिश नहीं बोल पाती थी। आज इनकी हिंदी देखकर खयाल आया कि अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है, आगे-आगे देखो होता है क्या।"

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

जल्द ही खूंखार अंदाज में दिखाई देने वाली है डिंपल कपाड़िया

कई बार गाना गाते समय लिरिक्स भूल जाती थी अलका याग्निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -