जल्द ही खूंखार अंदाज में दिखाई देने वाली है डिंपल कपाड़िया
जल्द ही खूंखार अंदाज में दिखाई देने वाली है डिंपल कपाड़िया
Share:

डिंपल कपाड़िया अपनी अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर चर्चाओं में आ चुकी है. वर्षों के उपरांत भी उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर हिंदी सिनेमा में अपनी पकड़ बरकरार रखी हुई है.  आने वाले माह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिंपल की वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो स्ट्रीम होने जा रही है, जिसकी तारीख का भी खुलासा हो गया है. तरण आदर्श ने हाल ही में डिंपल की वेब सीरीज का पोस्टर साझा कर दिया है. पोस्टर में आप डिंपल कपाड़िया का खूंखार और इंटेंसिव लुक आसानी से देख पाएंगे. पहला लुक सामने आने के उपरांत फैंस भी इसकी रिलीज के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इस सीरीज को होमी अदाजानिया ने डायरेक्ट किया है.

खबरों का कहना है कि पोस्टर में आप देख सकते हैं कि डिंपल कपाड़िया के हाथों में गन है. साथ ही, लिखा है सर्व गन संपन्न. खबरों का कहना है कि ये सीरीज आने वाले माह 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. डिंपल के साथ इसमें अभिनेत्री राधिका मदान, इशा तलवार और अंगिरा धर भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. सीरीज में ये अभिनेत्रियां अहम किरदार में दिखाई देने वाली है.

 

बात करें इस वेब सीरीज की कहानी की तो इसमें सास-बहू के बीच एक नया ड्रामा भी दिखाया जाने वाला है. जहां एक ओर सास बनीं डिंपल बहुत इंटेस और धाकड़ होने वाली है. वहीं, उनकी बहू का किरदार बहुत चालाक बताया गया है. जिसमे सास बहू का एक अनोखा रिश्ता दिखाया जाने वाला है. वहीं, नए ड्रामे और ट्विस्ट के साथ इस सीरीज को फैमिली के साथ देखा जा सकता है. इसके पहले डिंपल कपाड़िया शाहरुख की पठान में दिखाई दी थी. उसमें भी उनका किरदार बहुत धाकड़ था.

ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई तारा सुतरिया

पति फहाद ने अनोखे अंदाज में दी स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई, कह दिया 'भाई'

बुरे फंसे बोनी कपूर...कार से जब्त की गई कई किलो चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -