कई बार गाना गाते समय लिरिक्स भूल जाती थी अलका याग्निक
कई बार गाना गाते समय लिरिक्स भूल जाती थी अलका याग्निक
Share:

‘चुरा के दिल मेरा’, ‘मेरी यार की शादी है’, ‘साजन जी घर आए’, ना जाने और भी कितने बेहतरीन गानों को अलका याग्निकने अपनी वॉइस दी है. उनके अधिकतर गाने हिट साबित हुए है. वहीं 90s में गाए उनके गाने आज भी पॉपुलर हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने एक हैरान कर देने वाला खुलासा भी कर दिया है. अलका याग्निक ने हाल ही में एक रेडियो चैट में हुई बातचीत में कहा है कि हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक भयानक दौर था, जब डबल मिनिंग गाने कंपोज भी किए जा रहे है. वहीं उन्होंने भी उस तरह के कई गाने गाए थे, क्योंकि वो उन्हें लिरिक्स तुरंत समझ नहीं आ पाई थी.

अलका याग्निक ने इस बारें में बोला है कि, “यकीन करें या ना करें मैंने उस तरह के कई गाने गाए हैं, बिना इस चीज को समझें कि मैं क्या गा रही हूं.” उन्होंने कहा कि वो ऐसे गाने गाया करती थीं, इसके बारे में उन्हें लगता था कि ये बढ़िया गाना है, लेकिन जब वो उस बारे में अपने दोस्तों को बताती थीं तब उन्हें दोस्त कहते थे कि क्या वो समझ नहीं रही हैं.

 

उन्होंने बताया कि जिसके उपरांत लिरिक्स पर वो काफी गौर करने लग गई थी. जब कभी भी उनके पास कोई नया गाना आता था तो पहले वो कहती थीं कि पहले लिरिक्स भेजिए, वो पहले चेक करेंगी, जिसके उपरांत फिर गाएंगी.

ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई तारा सुतरिया

पति फहाद ने अनोखे अंदाज में दी स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई, कह दिया 'भाई'

बुरे फंसे बोनी कपूर...कार से जब्त की गई कई किलो चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -