फिर एक हिन्दू लड़के का गला काटा, जानिए बेहूदा कारण
फिर एक हिन्दू लड़के का गला काटा, जानिए बेहूदा कारण
Share:

दिल्ली : सांप्रदायिकता की आंच में एक बार फिर दो प्यार करने वालो की मोहब्बत जल गई. हिन्दू-मुस्लिम के बीच की कौमी दरार में एक बार फिर प्यार दफ़न हो गया. एक 23 वर्षीय हिन्दू लड़के अंकित को मुस्लिम लड़की से प्यार करने की जानलेवा सजा दी गई. 20 वर्षीया मुस्लिम लड़की से प्रेम करने वाले अंकित को इस प्यार का खामियाजा गर्दन पर छुरी चलवा कर चुकाना पड़ा. लड़की के अनुसार आज जब वो अंकित से मिलने जा रही थी तभी उसके परिजनों और उसके मामा ने मिलकर अंकित का गाला काट दिया. घटना दिल्ली के रघुबीर नगर की है. 

लड़की ने बताया हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और जल्द ही शादी करने वाले थे. ये बात मेने अपने घर वालो को बताई थी. मगर मेरे मामा के कहने पर मेरे परिवार वालो ने अंकित का गाला चाकू से रेत दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की के बयानों के आधार पर अपराधियों को हिरासत में ले लिया है.

ये अपने तरह का देश में पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी जब भी किसी ने सामाजिक बंधनों को तोड़ कर मोहब्बत में आगे कदम बढ़ाने का जोखिम उठाया है ,ज्यादातर मौको पर कोमी दीवारों ने या तो प्रेमियों को रोका है, मजहबी बेड़ियों ने दो चाहने वालो के कदमो में बेड़िया डाल दी है या फिर हम हिन्दू, तुम मुस्लिम की तलवारों ने इसी तरह कत्ले आम किया है.

कासगंज दंगे: किस मजहब से है चंदन का हत्यारा ?

 

काशगंज: गणतंत्र दिवस पर भिड़े हिन्दू मुसलमान

कांग्रेस विधायक कटारे दुष्कर्म मामले में फंसे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -