कांग्रेस विधायक कटारे दुष्कर्म मामले में फंसे
कांग्रेस विधायक कटारे दुष्कर्म मामले में फंसे
Share:

भोपाल : लगता है कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे अब अपने ही बने जाल में उलझ गए हैं. युवती के खिलाफ शिकायत करने वाले  विधायक अब उसी युवती की शिकायत पर कटारे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. यही नहीं युवती की मां की शिकायत पर विधायक और उनके साथियों के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज किया गया है. बता दें कि हेमंत कटारे भिंड जिले के अटेर से कांग्रेस के विधायक हैं.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में जेल में बंद युवती ने जेल से पुलिस को पत्र लिखकर  दुष्कर्म किये जाने की शिकायत की थी . इस पर डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के आदेश पर कल रात महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.जबकि दूसरे मामले में युवती की मां की एक अन्य शिकायत पर बजरिया थाने में विधायक कटारे और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण और धमकाने का मामला भी दर्ज किया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हेमंत कटारे ने कुछ समय पहले यहां की निवासी एक युवती और उसके सहयोगी विक्रमजीत पर ब्लैकमेल कर दो करोड़ मांगने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी इसके बाद युवती को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन विक्रमजीत फरार हो गया. युवती न्यायिक हिरासत में जेल में है .जहां से भेजी शिकायत  पर यह कार्रवाई हुई है.पुलिस अब युवती की शिकायत पर   इस  मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

एमपी में कांग्रेस ने पुराने चेहरों पर यकीन जताया

इस हार के बाद क्या बदलेगा राजस्थान के सीएम का चेहरा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -