'अर्चना पूरन सिंह' ने किया बड़ा खुलासा, किस तरह की थी शो में एंट्री
'अर्चना पूरन सिंह' ने किया बड़ा खुलासा, किस तरह की थी शो में एंट्री
Share:

भारत के कॉमिडी किंग कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह को आए काफी समय हो गया. अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्दू की जगह ली है. शो में हंसी मजाक का दौर चलता रहता है. कई बार हमने देखा है कि कपिल चुटकी लेते हुए कहते हैं कि अर्चना को कुर्सी जाने का खतरा बना रहता है. इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस बार अर्चना आगे आईं और उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह सिद्धू की जगह इस शो का हिस्सा बनी. 

दक्षिण भारत की यह अभिनेत्री अपनी सादगी के लिए हैं फेमस

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि जब कपिल शर्मा शो शुरू हुआ था तो वह कॉमिडी सर्कस को जज कर रही थीं. इस शो का हिस्सा कपिल रह चुके हैं. जब मैं यह शो कर रही थी तो कपिल शर्मा शो के निर्माता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर आए.

मोनालिसा के बोल्ड डांस को देख फैंस की सांसे थमी, हर मूव्स पर सीटी बजी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अर्चना ने बताया कि कई बार सिद्दू के बिजी रहने पर मुझे शो में आने के लिए कहा गया. मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगता था, क्योंकि स्टेज के आगे और उसके पीछे की पूरी कास्ट कॉमिडी सर्कस की ही थी. कपिल की टीम के साथ काम करना मेरे लिए काफी आराम का काम है. जब उनसे पूछा गया कि कपिल, कृष्णा जब सिद्धू को लेकर आप पर कॉमेंट करते हैं तो आपको कैसा लगता है? इस पर अर्चना ने कहा कि मैं यह सब कॉमिडी सर्कस से ही सुनती आ रहा हूं. जब उनसे पूछा गया कि आप और सिद्धू कितने अलग हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हम दो अलग-अलग व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने लिए एक नाम कमाया है. हमारी शख्सियतें बहुत अलग हैं. हम दोनों अपनी-अपनी जगह खुश हैं. यह संयोग ही है कि मैं उनकी जगह आज यहां हूं. हमारी इंडस्ट्री में ऐसे ही चलता रहता है. 

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

निरहुआ ने एजुकेशन सिस्टम को सिनेमा से जोड़ने के मामले में की बड़ी पहल

भोजपूरी स्टार रितेश पाण्डेय इस बॉलीवुड फिल्म के रिमेक में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -