मोनालिसा के डांस को देख फैंस की सांसे थमी, हर मूव्स पर सीटी बजी
मोनालिसा के डांस को देख फैंस की सांसे थमी, हर मूव्स पर सीटी बजी
Share:

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा टीवी के अलावा भी कायम है. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल मोनालिसा दिल्ली में एक इंवेंट के दौरान डांस परफॉमेंस देती नजर आईं. इस इवेंट में मंच पर मोनालिसा दिलबर – दिलबर गाने पर ठुमाका लगाती दिखाई दीं. मोनालिसा के हॉट डांस मूव्स को देख वहां मौजूद उनके फैंस आहें भरने लगे. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपने उस परफॉमेंस का वीडियो शेयर किया है. आगे पढ़े

भोजपुरी बोल्ड सांग 'चोलिया में होला गुदगुदी' है शानदार, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है जो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर से घर – घर में पहचान  बना रही हैं. शो के साथ साथ मोनालिसा के जबरदस्त अभिनय को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. नजर शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले  कर रही हैं.  

'निधि झा' के इस बोल्ड सांग ने मचाया बवाल, वीडियों हुआ वायरल

इन दिनों पूरा फोकस मोनालिसा का अपने शो नजर पर है, तभी को वो इन दिनों कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस करते हैं. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा की सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की डिमांडिंग के साथ सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. मोनालिसा अभिनय के साथ – साथ डांस भी काफी बेहतरीन करती हैं. मोनालिसा के डांस वीडियो यूट्यूपर धमाल मचाते हैं. वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मोनालिसा अपने डांस की झलक दिखाती रहती हैं. बिग बॉस में भी मोनालिसा अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kuch Jhalkein .... #event #delhi #performance #lovedance

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

दक्षिण भारत की यह अभिनेत्री अपनी सादगी के लिए हैं फेमस

Teaser: गुमनाम योद्धा की कहानी है Sye Raa Narasimha Reddy

सपना चौधरी ने इस गाने में न‍िक्‍कर डांस में ढहाया कहर, भूल जाएंगे ​'तेरी आंख्‍या का यो काजल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -