अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा
अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज के मोस्ट पॉपुलर इवेंट मेट गाला लोगों के बीच बहुत ही प्रसिद्ध है, इस इवेंट में होने वाले कार्यक्रम के कई करोड़ फैंस भी है, जी हां मेट गाला 2021 के इवेंट में इस बार कपल्स ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. जस्टिन बीबर जहां पत्नी हैली के साथ स्टाइलिश लुक में पहुंचे वहीं बेन और जेनिफर ने एक साथ अपनी धमाकेदार एंट्री से लोगों का दिल जीत लिया.

जेनिफर लोपेज और बेन: हम बता दें कि हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और एक्टर जेनिफर लोपेज और बेन को तो आप सभी जानतें ही होंगे दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग और फिल्मों के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं रखी है, वह हर दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बन ही जाते है, वहीँ हम बात करें उनके मेट गाला इवेंट में पहुंचने की तो इस इवेंट में दोनों ने एक साथ हॉट कपल के रूप में एंट्री मारी, जिससे उनके सभी फैंस ख़ुशी के मारे झूम उठे, इतना ही नहीं  दोनों ने साथ में मास्क पहनकर एक-दूसरे को किस भी किया.

जस्टिन बीबर और हैली: हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपने सुरों से सबका दिल जीतने वाले जस्टिन बीबर और मॉडलिंग की दुनिया में अपना शानदार करियर बनाने वाली एक्ट्रेस हैली इन दिनों सुर्ख़ियों का पात्र बने हुए है, इन दोनों कपल ने अपने स्टाइल और एंट्री से अपने फैंस का दिल जीता तो सही लेकिन उन्होंने अपने कूल अंदाज़ से हर किसी को हैरान भी कर दिया.

शॉन और कैमिला: हॉलीवुड की फिल्मों से लेकर लाइव शो तक अपनी आवाज़ से अपने फैंस का दिल जीतने वाले कलाकार शॉन और कैमिला को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी सुरीली वौइस् के चलते हर किसी का ध्यान खींच लेते है. लेकिन यदि बात की जाए उनके इस इवेंट में प्रवेश करने की तो वह दोनों इस इवेंट में एक साथ नज़र आए दोनों की जोड़ी बाकई में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

ब्रुकलीन बेखम और निकोला पेल्ट्ज: मॉडलिंग की दुनिक्या में अब तक अपने कई ऐसे मेल और फीमेल मॉडल देखे होंगे लेकिन ब्रुकलीन बेखम और निकोला पेल्ट्ज जैसा कोई भी मॉडल नहीं देखा होगा, यह वो है जिन्होंने अपनी स्टाइल और ग्लैमरस का दीवाना हर किसी को बना रखा है, इतना ही नहीं मेट गाला इवेंट में इन दोनों ने अपनी एंट्री से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि अपने ड्रेसअप से भी हर किसी को चौका दिया है, दोनों ने  ब्लैक सूट और  पिंक गाउन में पहन रखी हुई थी.

एड्रियन ब्रूडी और जॉर्जिया: अब इंग्लिश फिल्मों से अपने फैंस के दिलों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर और एक्ट्रेस  एड्रियन ब्रूडी और जॉर्जिया हमेशा से ही सुर्ख़ियों का पात्र रहे है, ये कपल हॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सबसे फेमस जोड़ी में से एक है, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी सबसे अधिक एक्टिव रहते है, और हमेशा ही अपने फैंस के बीच अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर भी शेयर करते रहते है. 

सेरेना विलियम्स और एलेक्सिस ओहानियन: टेनिस प्लेयर होने के साथ साथ एक अच्छी पत्नी और एक बेहद ही अच्छी माँ भी है सेरेना विलियम्स, अब यदि बात करें एलेक्सिस ओहानियन की तो ये अपने बिज़नेस और स्टाइल के लिए बहुत ही मशहूर है, इनके सोशल मीडिया पर कई लोग दीवाने है सेरेना विलियम्स, एलेक्सिस ओहानियन के साथ नजर आईं. एलेक्सिस ने ब्लैक सूट पहना था वहीं सेरेना ने पिंक फर का आउटफिट पहना था.

अफ़ग़ानिस्तान में 'आतंक राज' के बाद काबुल में लैंड हुआ पहला यात्री विमान

'नेशनल मीट फ्री डे' घोषित हो गांधी जयंती, PETA ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

नेशनल लेवल के शूटर नमानवीर सिंह बरार की संदिग्ध मौत, शरीर पर गोली के निशान मौजूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -