दिवंगत NTR रामा राव की बेटी ने खुद को उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह
दिवंगत NTR रामा राव की बेटी ने खुद को उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह
Share:

 बी-टाउन से इन दिनों एक के बाद एक दिल तोड़ देने वाली खबरें सुनने के लिए मिल रही है। बीते दिनों ही अभिनेता रसिक दवे के निधन की खबर भी सामने आ चुकी है। वहीं अब एक बार फिर मनोरंजन जगत से बुरी खबर आई है। खबर है कि दिवंगत अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रह चुके नंदमुरी तारक रामा राव (एनटी रामा राव) की बेटी उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बोला जा रहा है कि 52 साल की उमा  माहेश्वरी ने खुद को मौत के घाट उतार लिया है। उनका शव हैदराबाद के जुबली हिल्स के क्षेत्र में उनके घर पर पंखे से लटका हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ओस्मामनिया हॉस्पिटल में भेजा जा चुका है।

उमा की बेटी ने बताया दोपहर को क्या हुआ: उमा माहेश्वरी की एक बेटी है इसका नाम दीक्षिता है। दीक्षिता का इस बारें में बोलना है कि  उनकी मां दोपहर 12 बजे अपने कमरे में गईं और फिर काफी देर तक बाहर नहीं आ पाई है। तकरीबन ढाई बजे दोपहर को दीक्षिता ने तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म भी कर दिया। पुलिस फॉरन जुबली हिल्स में उनके घर पहुंच गई। उन्होंने देखा कि उमा सीलिंग फैन से अपने कमरे में लटकी हुई मिली है। कहा गया है कि जब यह घटना हुई तो घर में चार लोग शामिल हुए थे। इस दुखद खबर को सुनते ही एन. चंद्रबाबू नायडू, नंदमुरी कल्याण राम उमा माहेश्वरी के घर पहुंचे। 

डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं उमा: कार्रवाई में पुलिस को पता लगा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली इसके कारण हेल्थ से जुड़ी कुछ समस्याएं थीं। भले ही आत्महत्या के पीछे के कारण का ठीक-ठीक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस अनुमान लगा रही है कि वजह हेल्थ से जुड़ी है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि उनकी मेडिकल कंडीशन उनकी आत्महत्या का कारण हो सकता है। जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में यह केस कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर, 1973 की धारा 174 की धारा के तहत दर्ज रजिस्टर कर लिया गया है।

पहले पति का अफेयर था, टॉर्चर भी करता था: उमा माहेश्वरी का जीवन कष्टकारी साबित हुआ है। उन्होंने पहले नरेंद्र राजन से विवाह किया था लेकिन उस वक्त उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा था। इतना ही नहीं वह उमा से मारपीट भी करता था। NTR को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने नरेंद्र को चेतावनी भी दी लेकिन फिर भी उसका व्यवहार नहीं बदला। जिसके उपरांत NTR ने उमा को नरेंद्र से तलाक दिलवाया और उनकी दूसरी शादी कृष्णा जिले के कंठमनेनी श्रीनिवास प्रसाद से कर दी गई।

उमा एनटी रामा राव के 12 बच्चों में से सबसे छोटी थीं। उमा को 2 बेटियां हैं। 8 भाईयों के अलावा 4 बहनों में उमा सबसे छोटी थीं। हाल ही में उमा की बेटी का विवाह हुआ  है जिसमें उनके परिवार के सभी लोग इकट्ठे हुए थे।

इस अदाकारा ने फैंस को दिखाया अपनी लाडो का चेहरा

साउथ के भगवान के साथ आर माधवन ने की मुलाकात

आइसक्रीम लवर है रॉकी भाई, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -