आइसक्रीम लवर है रॉकी भाई, वायरल हुई तस्वीर
आइसक्रीम लवर है रॉकी भाई, वायरल हुई तस्वीर
Share:

रॉकिग स्टार यश (Yash) की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त हैं, उनका स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यश की मूवीज का फैंस को हमेशा ही प्रतीक्षा रहती है। वहीं उनकी मूवी KGF ने सिनेमाघरों में हंगामा मचा दिया है। वहीं अब यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने उनकी कुछ तस्वीर भी साझा की है जो इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है। दरअसल, राधिका पंडित ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज भी साझा कर दी है।

पहली फोटो में सिर्फ आइसक्रीम दिखाई दे रही है और दूसरी फोटो में यश आइसक्रीम खाते हुए दिखाई दे रहे है। जिसमे उनका कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। जिसके पूर्व ही यश ने एक फोटो साझा की थी जिसमें वो अपने इटली फैंस के साथ दिखाई दिए थे। इटली फैंस संग फोटो साझा करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘‘मेरे लिए आपका प्यार सीमाओं से परे पहुंच चुका है, मैं इसे खुले हाथों से स्वीकार कर रहा हूँ। काम के घंटों के बाद रहने के लिए इटली और बांग्लादेश से मिले इन अद्भुत प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद। इसे हमारे लिए खास बनाने का काम कर रहे है।’

इस तस्वीरें में उनके साथ राधिका पंडित भी दिखाई दी। उनकी इस पोस्ट पर फैंस भर भर कमेंट किए और उनसे अगली मूवी के बारे में भी पूछा। खबरों का कहना है कि यश जल्द ही केजीएफ चैप्टर-3 में भी दिखाई देने वाले है इसमें उनके किरदार को लेकर फैंस में बज बना हुआ है।इसी के साथ यश ‘बघीरा’ में दिखाई देने वाले है जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। ‘बघीरा’ में फिल्म ‘उग्राम’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले श्री मुरली मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

ऐसा कहा जा रहा है कि रोकिंग स्टार यश इस एक्शन ड्रामा के लिए एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देने वाले है। इतना ही नहीं यश जल्द ही #Yash19 और #YashBoss मूवी में भी दिखाई दे सकते है कि इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

शमशेरा को पछाड़ आगे निकली विक्रांत रोणा, जानिए तीसरे दिन का कारोबार

आखिर किस बात से गुस्साए नेटफ्लिक्स से SS राजामौली

पुष्पा-2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -