इस अदाकारा ने फैंस को दिखाया अपनी लाडो का चेहरा
इस अदाकारा ने फैंस को दिखाया अपनी लाडो का चेहरा
Share:

साउथ अभिनेत्री प्रणिता सुभाष के घर 10 जून को नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। प्रणिता सुभाष ने पति नितिन राजू के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। प्रणिता ने हाॅस्पिटल से कुछ फोटोज साझा कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं अब जन्म के लगभग 1 माह के उपरांत  प्रणिता सुभाष ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस के साथ साझा किया। जिसके साथ ही उन्होंने नन्हीं परी के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

कपल ने अपनी बेटी का नाम अर्ना रख दिया है। प्रणिता ने बेटी के साथ बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। ये तस्वीरें अर्ना के पहले फोटोशूट की थी, और वास्तव में, वह बहुत प्यारी लग रही थीं।

एक फोटो में अर्ना को आंख बंद करके स्टील की टोकरी पर आराम करते हुए देखा जा सकता है। पिंक गाउन और मैचिंग हेडबैंड में छोटी सी गुड़िया बहुत खूबसूरत दिखाई दी थी। इस फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अर्ना से मिलिए।' इस फोटोज के साथ न्यू माॅम प्रणिता ने अपनी बच्ची के साथ 2 बहुत ही प्यारी फोटोज भी साझा की है। तस्वीर में प्रणिता व्हाइट गाउन और  मोती के हेयरबैंड लगाए खूबसूरत दिख रही है। वहीं अर्ना भी मां संग मैचिंग किए दिखाई दी। अर्ना व्हाइट  स्वैडल में नेट हेयर एक्सेसरी लगाए सुपर क्यूट दिखाई दी है। मां की गोद में अर्ना गहरी नींद में सोई हुई दिखाई दी। वहीं प्रणिता सोई हुई बेटी पर खूब प्यार लुटा रही हैं।

एक फोटो में प्रणिता को अर्ना के सिर पर किस करते हुए भी देख सकते है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। खबरों का कहना है कि प्रणिता सुभाष ने 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ विवाह रचाया था। अभिनेत्री  ने एक प्राइवेट सेरेमनी में नितिन राजू का हाथ थामा था। एक्ट्रेस के विवाह में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। 

साउथ के भगवान के साथ आर माधवन ने की मुलाकात

आइसक्रीम लवर है रॉकी भाई, वायरल हुई तस्वीर

आखिर किस बात से इतना परेशान है सामंथा के एक्स हसबैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -