साउथ के भगवान के साथ आर माधवन ने की मुलाकात
साउथ के भगवान के साथ आर माधवन ने की मुलाकात
Share:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) से आर.माधवन (R.Madhavan) ने मुलाकात की। हाल ही में रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की शानदार कामयाबी के उपरांत अभिनेता आर माधवन और इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन को सम्मानित किया जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। आर.माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत से मुलाकात की कुछ झलक भी फैंस को दिखा दी है।

आर.माधवन (R.Madhavan Post) ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘हमें आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड से आशीर्वाद भी मिला है, एक और लीजेंड की उपस्थिति में.. अनंत काल। आपके स्नेहपूर्ण शब्दों और स्नेह के लिए धन्यवाद #रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से फिर से जीवंत कर दिया है। हम आपको दुनिया की तरह प्यार करते हैं।’ इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है और प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें बधाई देते हुए दिखाई दे रहे है।

ख़बरों की माने तो रॉकेट्री (Rocketry) फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन से संबंधित है, जिन पर गलत तरीके से जासूसी का इल्जाम भी लगा दिया था और यहां तक ​​कि 1994 में उन्हें जेल भी भेजा जा चुका था । इस बीच, बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के उपरांत ये मूवी अब OTT प्लेटफॉर्म पर भी आ चुकी है जिसका प्रीमियर 26 जुलाई के दिन हुआ था। एक इंटरव्यू में आर माधवन ने फिल्म को लेकर कई बाते भी बोली थी।

 

आर माधवन ने इस बारें में बोला है कि, ‘लगभग सात महीने स्क्रिप्ट पर काम करने के उपरांत उनसे मिला तो उस मुलाकात में उनके प्रति मेरा नजरिया ही बदल डाला है।’ ‘मैंने दोबारा स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट भी बना लिया है, जिसे बनाने में मुझे लगभग 2 वर्ष लग गए। ये भी बोला है, जब भी मैं किसी प्रोड्यूसर के पास जाता, तो बिना एक्शन, बिना हीरोइन की स्क्रिप्ट पर उसका रिएक्शन यही होता कि मूवी नहीं चलेगी तो मैंने ही अकेले ही पूरा कार्य कर लिया है।’वहीं उनकी मेहनत आज पर्दे पर देखने को मिल रही है।

आखिर किस बात से इतना परेशान है सामंथा के एक्स हसबैंड

शमशेरा को पछाड़ आगे निकली विक्रांत रोणा, जानिए तीसरे दिन का कारोबार

आखिर किस बात से गुस्साए नेटफ्लिक्स से SS राजामौली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -