युवती ने एयरपोर्ट पर कॉल कर दी विस्फोटक की खबर
युवती ने एयरपोर्ट पर कॉल कर दी विस्फोटक की खबर
Share:

लखनऊ एयरपोर्ट पर स्थित ओमान एयर के ऑफिस में एक युवती ने फोन पर ऐसी बात कही कि मैनेजर सत्यजीत सिंह राठौर के होश उड़ गए. युवती ने 23 दिसंबर की फ्लाइट से सऊदी जा रहे मोहम्मद शुएब के पास विस्फोटक होने की जानकारी दी. पर अगले ही दिन कहा कि किसी ने उसे मजाक में यह जानकारी दी थी. राठौर की तरफ से एफआईआर दर्ज करके युवती को बयान के लिए बुलवाया गया है.

युवती ने ओमान एयर के एयरपोर्ट स्थित ऑफिस में 11 दिसंबर की दोपहर साढ़े बारह बजे कॉल किया था, पर आवाज़ साफ न आने के कारण राठौर ने अपना मोबाइल नंबर देकर उस पर कॉल करने को कहा. युवती ने उन्हें बताया कि शुएब संदिग्ध गतिविधियों में शामिल है और 23 दिसंबर को विस्फोटक लेकर सऊदी जा रहा है. उसने बताया कि शुएब ने शादी का झांसा देकर कई लड़कियों से पैसे ऐंठे हैं, उससे भी 60,000 रुपये ठगे हैं. राठौर ने तत्काल पुलिस को कॉल की सूचना दी. सरोजनीनगर पुलिस ने युवती को कॉल किया पर उसने रिसीव नहीं किया.

अगले दिन 12 दिसंबर की दोपहर 12.29 बजे फिर युवती ने कहा कि मोहम्मद शुएब के विस्फोटक लेकर सऊदी जाने की बात किसी ने उसे मजाक में बताई थी, जिसकी वजह से उसने एयरपोर्ट पर फोन कर दिया था. इसके बाद राठौर ने एफआईआर दर्ज करके युवती को बयान के लिए बुलवाया है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. 

गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

एक महीने मे चौथी बार निकला अजगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -