फूड डिलीवरी एजेंट बनकर बेच युवक बेच रहा था ड्रग्स
फूड डिलीवरी एजेंट बनकर बेच युवक बेच रहा था ड्रग्स
Share:

बेंगलुरु में एक शख्स को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये शख्स फूड डिलीवरी एजेंट बनकर शहर में ड्रग्स बेच रहा था। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को एक शख्स को व्यक्ति को फूड डिलीवरी एजेंट बनकर शहर में प्रतिबंधित मादक पदार्थ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से चार लाख रुपये कीमत का गांजा और अन्य नशीली चीजें बरामद की गई हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार के रहने वाले अभिजीत के रूप में की है, जो कुछ सालों से बेंगलुरु में रहने लगा था। CCB के अधिकारियों ने बोला है, “हमने उसके पास से 4 लाख रुपये का 3 किलो गांजा, 12 एलएसडी स्टैंप, एक मोबाइल फोन, दोपहिया गाड़ी और अन्य कीमती सामान जब्त किया है।”

पुलिस ने बताया कौन देता था ऑर्डर: पुलिस ने इस बारें में बोला है कि इस केस में मुख्य आरोपी अभिषेक है जिसने अभिजीत को नशीला पदार्थ पहुंचाने के ऑर्डर दिया था। उन्होंने कहा है कि जहां अभिषेक कथित तौर पर ग्राहकों से पैसे लेता था, वहीं वह अभिजीत को डिलीवरी चार्ज भी दिया जा रहा है।

विभाग के सूत्रों ने बोला है कि ड्रग पेडलर्स के संपर्क में आने से पहले अभिजीत ने शुरू में ज़ोमैटो और स्विगी के लिए एक डिलीवरी एजेंट के रूप में कार्य किया था। बाद में ड्रग पैडलर्स ने उसे ड्रग्स की डेलिवरी करने के लिए बदले आकर्षक पैसों की पेशकश की इसके उपरांत वह फूड डिलवरी का काम छोड़कर इन कामों में शामिल हो चुका है।

आगरा से हुई थी बड़ी गिरफ्तारी: जिसके पूर्व नवंबर में ही पश्चिम बंगाल की पुलिस ने ड्रग माफिया गिरोह देवेंद्र आहूजा उर्फ ​​चिंटू को यूपी के आगरा से गिरफ्तार कर लिया था। मालदा के कालियाचक थाने की टीम ने देवेंद्र आहूजा को गिरफ्तार किया। दावा किया जा रहा है देवेंद्र की गिरफ्तारी से राज्य में नशीले पदार्थों के कारोबार को बड़ा झटका लगने वाला है। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। यह पहली बार है, जब राज्य के ड्रग्स माफिया का लिंक दूसरे राज्य से जुड़ा है।

दिलदार अंसारी ने किये थे रूबिका के 20 से अधिक टुकड़े, बीस हजार रुपये में हुआ था सौदा

पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, नौकरी बनी वजह

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हुई मशहूर ब्लॉगर की हत्या, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -