दिलदार अंसारी ने किये थे रूबिका के 20 से अधिक टुकड़े, बीस हजार रुपये में हुआ था सौदा
दिलदार अंसारी ने किये थे रूबिका के 20 से अधिक टुकड़े, बीस हजार रुपये में हुआ था सौदा
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज में युवती (रूबिका पहाड़िन) की हत्या के मामले में कुछ नए इनपुट सामने आया है। जी दरअसल अब तक हुई पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि आरोपी पति ने उसकी हत्या के बाद शव के 20 से अधिक टुकड़े किए। जी हाँ केवल यही नहीं बल्कि इन टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए बीस हजार रुपये में सौदा किया था। आपको बता दें कि इस इनपुट के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले जांच के लिए 12 सदस्य एसआईटी टीम का गठन किया है। एसआईटी ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले से जुड़े सबूत इकट्ठा करने में जुट गई है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी और इसके लिए कोर्ट में आवेदन किया जाएगा।

'पूरे समाज को भारत को 'विश्व गुरु' बनाने की दिशा में काम करना है': मोहन भागवत

आपको बता दें कि पुलिस ने अब तक इस मामले में युवती के पति दिलदार अंसारी, उसके माता-पिता भाई सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने इनसे पूछताछ में महिला के 18 अंगों को तो बरामद भी किया है, हालांकि अभी भी युवती का सिर के अलावा शरीर के कई अंग नहीं मिले हैं।

जी हाँ और इन अंगों की तलाश के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से लगातार कांबिंग कर रही है। संथाल परगना के डीआईजी सुदर्शन मंडल ने बीते रविवार को इस वारदात में अब तक हुई कार्रवाई की समीक्षा की। ऐसा कहा गया है कि अब मामले की जांच एसआईटी कर रही है। जी हाँ और उन्होंने एसआईटी को जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी कर अदालत में चार्जशीट पेश करने को कहा है। इसी के साथ ही चार्जशीट पेश करने के साथ ही अदालत से फास्ट ट्रॉयल के लिए आग्रह पत्र भी दाखिल करने को निर्देश दिया है।

'आतंकवाद में 168 फीसदी की कमी आई है ', प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अनुराग ठाकुर

कभी माँ करती ही सफाई का काम, जानिए कैसे बेटा बना स्टार

नहीं चला 'भारत जोड़ो' यात्रा का जादू, तेलंगाना में कांग्रेस की एकता में फूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -