शराब पीकर हुड़दंग कर रहा था युवक तो लोगों ने की पिटाई, और फिर...
शराब पीकर हुड़दंग कर रहा था युवक तो लोगों ने की पिटाई, और फिर...
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की परमहंस कॉलोनी में एक युवक की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में कर लिया है. पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेजने के उपरांत पुलिस ने केस की जांच शुरू की.  अब कहा जा रहा है कि इस घटना को मकान मालिक के बेटों और पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों ने मिलकर अंजाम दिया. इस केस पर मृतक युवक के पिता विनोद ने कहा है कि पिछली रात उनका बेटा जय कुमार शराब पीकर घर आया और शोर मचाने लग गया. इस पर उसे समझाया, लेकिन वो नहीं माना.

युवक को लाठी-डंडे से पीटा:  खबरों का कहना है कि शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाले 2 युवक आए उनके बेटे के साथ झगड़ने लगे और मारपीट की. जिसके उपरांत उन्होंने मकान मालिक के बेटों को बुला लिया और उन्होंने भी लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर डाली. जिसके उपरांत जय कुमार को कुछ चोटें आईं और वह सोने के लिए घर चला गया. सुबह देखा कि वह मृत पड़ा मिला.

इस केस में ACP रजनीश उपाध्याय ने कहा है कि सोमवार सुबह घर के अंदर एक युवक के शव पड़ा मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई थी. शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक जयकुमार और उसके पिता विनोद की पड़ोसियों और मकान मालिक के साथ बीती रात मारपीट की खबर सामने आई.

भारतीय खेल प्राधिकरण के कराटे के नेशनल प्लेयर से सीनियर साथियों ने की मार पीट

पहले से शादीशुदा था पति, राज खुलने पर किया पत्नी को प्रताड़ित

YouTube देखकर 15 वर्षीय लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर कर दी नवजात की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -