गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने मनाई ईद, रशीद खान ने ख़ास अफगानी डिश बनाकर सबको खिलाई
गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने मनाई ईद, रशीद खान ने ख़ास अफगानी डिश बनाकर सबको खिलाई
Share:

नई दिल्ली: देश भर में आज ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जा रहा है और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में भी इसकी धूम मची हुई है. गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाड़ियों ने ईद मनाई है. टीम के उप-कप्तान राशिद खान सहित अन्य खिलाड़ियों ने ईद पर स्पेशल खाने का आनंद लिया है. खास बात ये है कि खुद राशिद खान ने इस अवसर पर ख़ास अफगानी डिश पकाई. राशिद ने होटल के किचन में स्पेशल डिश बनाई और साथी खिलाड़ियों को भी खिलाया. 

राशिद खान ईद के अवसर पर सजे-धजे दिखाई दिए और उन्होंने शेरवानी भी पहनी. राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईद के मौके पर एक रील भी साझा की. GT के उप-कप्तान राशिद खान और कप्तान हार्दिक पंड्या ने फैन्स को ईद की बधाई भी दी. बता दें कि राशिद खान सहित अन्य कई खिलाड़ी रोज़े रखते हुए IPL खेल रहे थे. बबल लाइफ के बीच रोज़े रखते हुए खेलना खिलाड़ियों के लिए बेहद कठिन था. गुजरात टाइटन्स इस टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखा रही है.

गुजरात ने अभी तक नौ मुकाबले खेले हैं, जिसमे से उसने 8 में जीत दर्ज की है जबकि एक ही में शिकस्त मिली है. आज यानि मंगलवार को भी गुजरात टाइटन्स का मैच है. टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, यदि गुजरात यहां एक मैच जीतती है तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना पक्का हो जाएगा.  

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतवासियों को दी अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं

लगातार 5 मैच हरने के बाद जीती KKR, राजस्थान को 7 विकेट से दी करारी मात

‘साइलेंट’ साहा ने मैदान पर बल्लेबाजी से बिखेरा जलवा, फैंस भी हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -