शराब पीने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, फिर आते ही करने लगा ये काम
शराब पीने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, फिर आते ही करने लगा ये काम
Share:

सिवान: बिहार के सिवान में पहले चाय की प्यास मिटाने के लिए ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी थी मगर अब इससे भी एक कदम आगे का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि समस्तीपुर में ट्रेन ड्राइवर को शराब की ऐसी भूख लगी कि उसने हसनपुर बाजार में ट्रेन रोक दी तथा शराब पीने चला गया। शराब पीने के पश्चात् जब नशा चढ़ने लगा तो वह वहां हंगामा भी करने लगा। इस के चलते ट्रेन तकरीबन 1 घंटे सात मिनट खड़ी रही। गर्मी से ट्रैन में बैठे लोगों का बुरा हाल हो रहा था। इस के चलते कुछ लोगों ने तो हंगामा भी किया।

वही ड्राइवर के हंगामे के पश्चात् जब स्थानीय लोग परेशान होने लगे तब उन्होंने GRP थाना को सूचित किया। तत्पश्चात, वहां तकरीबन आधा दर्जन पुलिस पहुंची तथा हंगामा कर रहे उप चालक को चाय दुकान से शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर थाने लाई। हंगामा कर रहे शख्स की पहचान जितवारपुर निवासी शिव सागर राय के बेटे कर्मवीर प्रसाद यादव के तौर पर हुई है। उसकी आयु 33 वर्ष बताई जा रही है।

साथ ही कहा जा रहा है कि ट्रेन समस्तीपुर से सहरसा जा रही थी जो कि स्टेशन से 4.05 में खुली। तत्पश्चात, 5.41 पर हसनपुर बाजार पहुंची जहां ड्राइवर को खबर दी गई कि राजधानी की क्रॉसिंग होनी है। इसके बाद फिर क्या था, अवसर प्राप्त होते ही ड्राइवर ट्रेन से नीचे उतर गया तथा हसनपुर बाजार मौजूद दुर्गा मंदिर के पास चाय दुकान में शराब पीने चला गया। वही बिहार में इस तरह की घटनाएं होना अब बहुत आम हो गया है।

गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने मनाई ईद, रशीद खान ने ख़ास अफगानी डिश बनाकर सबको खिलाई

मई-जून में घूमने के लिए सबसे अच्छी हैं भारत की ये जगह, 5000 में पूरा हो जाएगा ट्रिप

दबंग नहीं निकलने दे रहे थे दलित दूल्हे की बारात, पुलिस के पहुँचते ही 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' पर जमकर नाचे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -