The Kashmir Files देखने के बाद हो गई युवक की मौत, फिल्म को लेकर मित्रों से की थी देर तक चर्चा
The Kashmir Files देखने के बाद हो गई युवक की मौत, फिल्म को लेकर मित्रों से की थी देर तक चर्चा
Share:

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म The Kashmir Files अपनी रिलीजिंग के 19वें दिन भी खूब चर्चा सुनने के लिए मिली है। मूवी को देखने के उपरांत कई लोग इसका समर्थन करते दिखाई दे रहे है तो कई इसे लेकर विवाद खड़ा कर रहे हैं। इसी बीच The Kashmir Files  से जुड़ी एक दिल दहला देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। खबर है कि अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म देखने के उपरांत एक युवक की ब्रेन स्ट्रोक से जान चली गई है। यह घटना रविवार को चिंचवड़ में हुई। मृतक की पहचान 38 वर्षीय अभिजीत शशिकांत शिंदे के रूप में हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, 21 मार्च को अभिजीत अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने गया था। मूवी देखने के उपरांत उसने अपने दोस्तों के साथ तकरीबन एक घंटे तक इस मूवी को लेकर चर्चा की। जिसके उपरांत अभिजीत अपने घर चला गया और बिना किसी से बात किए सीधे बिस्तर पर सो गया। सुबह अभिजीत के पिता ने कमरे में जाकर देखा तो वह बेहोश पाया गया था। उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां इलाज के बीच अभिजीत ने रविवार रात दम तोड़ दिया। मौत की वजह ब्रेन स्ट्रोक कही जा रही है। इस घटना से अभिजीत के पूरे परिवार को बड़ा सदमा लगा है और घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिजीत बहुत संवेदनशील था, क्योंकि उसे उच्च रक्तचाप की परेशानी थी। बता दें, विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित मूवी 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के पलायन को दर्शाया गया है। मूवी में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, मृणाल कुलकर्णी, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है। वहीं इसके कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म ने रिलीजिंग के मात्र 14 दिनों के भीतर 200 करोड़ सेअधिक की कमाई कर चुकी है।

मंदाना करीमी ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘अली मर्चेंट ने बाथरूम में मास्टरबेशन कर दिया...."

Oscar में थप्पड़ कांड पर टिप्पणी करने पर आलोचना का शिकार हुआ धर्मा प्रोडक्शंस का ये सदस्य

मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए अनिल कपूर के लाडले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -