मंदाना करीमी ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘अली मर्चेंट ने बाथरूम में मास्टरबेशन कर दिया....
मंदाना करीमी ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘अली मर्चेंट ने बाथरूम में मास्टरबेशन कर दिया...."
Share:

रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के लेटेस्ट एपिसोड में मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने होस्ट कंगना रनौत के सामने अली मर्चेंट पर हैरान कर देने वाला इल्जाम लगाते हुए खुलासा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जजमेंट डे (रविवार) एपिसोड के बीच, मंदाना ने सभी के सामने अली (Ali Merchant) पर बाथरूम में मास्टरबेशन करने का इल्जाम लगा चुकी है। यह सब सुनने के उपरांत वहाँ मौजूद लोग शॉक्ड हो चुके है। इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंदाना को बीच में ही रोकते हुए उनकी क्लास लगा दी है, लेकिन बाद में उनसे पूरी बात जानने का प्रयास भी किया है।

मंदाना ने बताया, “बाथरूम में कुछ तो ऐसा होता है, जिसके बारे में सिर्फ मुझे और सायशा को पता है। यह काफी बुरा है। अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो और एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना हो तो आप यह सब करोगे क्या… इससे आपकी पर्सनालिटी का पता चलता है।” जिसके उपरांत मंदाना रुक जाती हैं और प्राइवेट स्पेस में जाकर पूरी बात बताने की कोशिश करती है, लेकिन शो की होस्ट कंगना उनसे सभी के सामने अपनी बात साफ करने के लिए बोल देती है। इस पर मंदाना करीमी बोलती है कि, “एक दिन मैं बाथरूम में गई थी, मेरे बाद सायशा को जाना था। वह पूरे दिन परेशान रही। मेरे बाद एक ही इंसान ने बाशरूम का इस्तेमाल किया था। वो अली ही था, किसी ने वहाँ पर मास्टरबेशन किया था और सब कुछ वहीं पर था।”

इस बात पर अली मर्चेंट मंदाना करीमी पर आग बबूला हो गए है और मंदाना को खरी-खोटी सुनाने लग जाते है। इस दौरान, कंगना ने दोनों का बीच बचाव किया। कंगना ने मंदाना को समझाया कि अगर उन्होंने ऐसा देखा, तो इसका मुद्दा बनाने की बजाय इस केस से कैसे निपटा जाए यह बताना चाहिए था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने इस शो में वाइल्ड कार्ड की सहायता से एंट्री ली है। शो लॉक अप (Lock Upp) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Oscar में थप्पड़ कांड पर टिप्पणी करने पर आलोचना का शिकार हुआ धर्मा प्रोडक्शंस का ये सदस्य

मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए अनिल कपूर के लाडले

साउथ फिल्मों के बॉलीवुड में चलने से परेशान सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -