मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए अनिल कपूर के लाडले
मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए अनिल कपूर के लाडले
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके है। अभिनेता ने एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है। अनिल 60 की आयु में भी बहुत यंग दिखाई देते है। अभिनेता काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते है। एक्टर की 2 बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर का विवाह हो चुका है। एक्टर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अभी कुंवारे हैं। हाल ही में हर्षवर्धन को एक लड़की के हाथ में हाथ डाले स्पॉट किया जा चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में हर्षवर्धन ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। जिसके साथ हर्षवर्धन ने चश्मा लगा रखा है। वहीं हर्षवर्धन के साथ जो लड़की है वह प्रिंटेड क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखाई दे रही है। चश्मे और लो बन से लड़की ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। दोनों हाथ में हाथ डाल कर चलते हुए नज़र आ रहे है। हर्षवर्धन के साथ जो लड़की है वो सिगरेट पीते हुए अभिनेता से बातें कर रही है। पेपराजी दोनों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन रूक ही नहीं रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि हर्षवर्धन के साथ ये मिस्ट्री गर्ल कौन है। कुछ लोग इस लड़की को हर्षवर्धन की दोस्त कह रहे हैं और कुछ इसे कपूर खानदान की बहू बोलने लगे है।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो हर्षवर्धन ने वर्ष 2015 में मूवी 'बॉम्बे वेलवेट' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर से करियर की शुरुआत कर दी थी। जिसके उपरांत अभिनेता ने फिल्म 'मिर्जया' से एक्टिंग डेब्यू कर लिया। ये फिल्म कुछ खास नहीं चली। इसके अलावा हर्षवर्धन 'भावेश जोशी' और 'एके वर्सेज एके' में भी काम कर चुके हैं। 

 

साउथ फिल्मों के बॉलीवुड में चलने से परेशान सलमान खान

फर्स्ट एनिवर्सरी पर बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर कर किम शर्मा ने कहा शुक्रिया

द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछने पर भड़के जॉन अब्राहम, बोला- 'दिमाग छोड़कर आए हो क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -