Oscar में थप्पड़ कांड पर टिप्पणी करने पर आलोचना का शिकार हुआ धर्मा प्रोडक्शंस का ये सदस्य
Oscar में थप्पड़ कांड पर टिप्पणी करने पर आलोचना का शिकार हुआ धर्मा प्रोडक्शंस का ये सदस्य
Share:

विल स्मिथ ने ऑस्कर समारोह के बीच स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। क्रिस ने विल की पत्नी जेडा की बीमारी का मजाक बनाया था। देशभर में इस घटना की बातें होने लगी है। हालांकि घटना के बाद विल ने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी तो वहीं अकादमी ने इस घटना की आलोचना भी की है। सलमान खान, कंगना रणौत, केआरके, एकता कपूर जैसे कई सितारे विल स्मिथ के थप्पड़ कांड को सही कहा है। तो वहीं कुछ विल को इसके लिए ट्रोल भी करने लगे है। इन्हीं में से एक हैं प्रोड्यूसर सोमेन मित्रा। सोमेन ने ट्वीट करते हुए लिखा- जमाने भर से वे कहते रहे #OscarSoWhite, अब समझ आया कि आखिर ये इतना अच्छा क्यों था। लिखने वाला कहीं दूर बहुत दूर जाकर छिप गया है... सोमेन के कहने का आशय यह है कि विल स्मिथ जैसे अश्वेत लोगों को ऑस्कर में न बुलाया जाना ही अच्छा था।

सोमेन का यह लिखना था कि लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- यह इंसान करण जौहर की कंपनी धर्मा में शीर्ष पद पर है। याद रखें कि बॉलीवुड फिल्मों में 'कालापन' आकस्मिक नहीं है। एक यूजर ने लिखा- ये वही लोग हैं जो कहते फिरते हैं, "कमबख्त भारतीय लोग, अंग्रेजों ने कम से कम 50 साल पहले भारत में ट्रेन तो चला दी।''

विल स्मिथ ने ऑस्कर में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के उपरांत सोशल मीडिया पर माफीनामा भी साझा किया था। उन्होंने बयान में कहा, "मेरा बर्ताव...अस्वीकार्य और अनुचित था। जेडा की बीमारी पर मजाक मैं सहन नहीं कर पाया और भावुक होकर रिएक्ट किया। मैं आपसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहता हूं क्रिस...मैं गलत था।"

 

मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए अनिल कपूर के लाडले

साउथ फिल्मों के बॉलीवुड में चलने से परेशान सलमान खान

फर्स्ट एनिवर्सरी पर बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर कर किम शर्मा ने कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -