'गालीबाज' के बाद ख़बरों में छाई 'थप्पड़बाज' महिला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
'गालीबाज' के बाद ख़बरों में छाई 'थप्पड़बाज' महिला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

नोएडा: गालीबाज महिला के बाद नोएडा से थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है, जिसने गेट खोलने में देरी होने पर सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ जड़ दिए। मामला फेज-3 कोतवाली इलाके के Cleo County सोसायटी का है तथा CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने अपराधी महिला सुतापा दास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि महिला पेशे से प्रोफेसर है।

वही इससे पहले नोएडा की है एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हुआ था। तत्पश्चात, पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र हाईराइज सोसायटी जेपी विशटाउन सोसायटी में का था। यहां भव्या रॉय नामक 32 वर्षीय महिला ने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थीं। वह गार्ड के साथ हाथापाई एवं धक्का-मुक्की भी करती दिखाई दी थीं।

भव्या रॉय दिल्ली के साकेत अदालत में वकालत करती हैं। वो सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराये से रहती हैं। जिस सुरक्षा गार्ड अनूप कुमार के साथ भव्या रॉय ने बदतमीजी की, उसका कहना था कि वो गेट पर गाड़ी चेक कर रहा था। उसने कहा कि गेट पर एक गाड़ी पहले से खड़ी थी, तो वो मैडम के पास गए तथा उससे बोला कि कुछ मिनट लगेंगे, इस पर वो भड़क गई तथा गाड़ी से उतरकर गाली-गलौज करने लगी। भव्या रॉय के विरुद्ध पुलिस ने आईपीसी की धारा 153A (सद्भाव के खिलाफ कार्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

मॉनसून ने फिर पकड़ी रफ्तार, इन राज्यों में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बातें सुनकर रोने लगीं इमरती देवी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -