युवक ने आरी से अपनी गर्दन काटकर की ख़ुदकुशी, माइग्रेन के दर्द से था परेशान
युवक ने आरी से अपनी गर्दन काटकर की ख़ुदकुशी, माइग्रेन के दर्द से था परेशान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल का एक युवक काफी समय से माइग्रेन का असहनीय दर्द से जूझ रहा था. उसका बंगाल के हावड़ा अस्पताल में उपचार भी चल रहा था, मगर दर्द लगातार उसके बर्दाश्त के बाहर हो रहा था. ऐसे में हावड़ा के नौजवान दौलत अली से दर्द से निजात पाने के लिए रविवार को खौफनाक कदम उठा लिया, जिसे सुनकर ही लोग काँप जा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि युवक ने बिजली की आरी गर्दन पर चलाकर ख़ुदकुशी की है. मृत युवक का नाम दौलत अली बताया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, दौलत अली हावड़ा के बयांतरा थाना क्षेत्र में ईस्ट-वेस्ट बाइपास से लगी एक बस्ती में रहता था. उसकी आयु 29 वर्ष थी. दौलत माइग्रेन से पीड़ित था और हावड़ा अस्पताल में उनका नियमित उपचार चल रहा था. दौलत अली की मां रोहिमा बीबी ने बताया कि लड़का सिर दर्द की बात करता था. सिर में दर्द होने पर उन्हें उपचार के लिए हावड़ा अस्पताल ले जाया गया. लड़का दवा भी ले रहा था. रोहिमा बीबी शनिवार को फिर दौलत के साथ एक ओझा गई थी.

मृत युवक की मां ने बताया कि, “लड़का कल पूरी रात सो नहीं सका था. मैंने सुबह उनके सिर पर थोड़ा पानी रखा और कहा कि अब सो जाओ. वह घर चला गया. मैं भी थोड़ी देर सो गयी. तब मैंने यह मामला देखा. उसके बगल में एक आरी पड़ी थी. उसने अपने को मार डाला है. फ़िलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है .

बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज

5 वर्षों में गुजरात से लापता हुईं 40 हज़ार महिलाएं, NCRB रिपोर्ट के हुआ हैरान करने वाला खुलासा

चाचा ने बीच सड़क पर काट डाला भतीजी का गला, फिर खून से सना हथियार लेकर खुद ही पहुँच गया थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -