बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज
बिहार: घर में सो रही महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, 7 लोगों पर केस दर्ज
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अंतर्गत आने वाले डुमरी गांव में जमीनी विवाद के कारण घर में सो रही महिला को जिंदा जलाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. आग लग जाने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. आसपास के लोगों ने पीड़िता को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं, घटना को लेकर पीड़िता ने कटरा थाने में गांव के ही 7 लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है. 

रिपोर्ट के अनुसार, महिला का एक पक्ष के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी वजह से देर रात्रि सीढ़ी के जरिए उसके घर की छत पर 3 लोग चढ़ आए. उन्होंने एक पैकेट के भीतर रखे केरोसिन तेल को अधेड़ महिला के ऊपर डाल दिया और माचिस से आग लगाकर फरार हो गए. अचानक आग लगने से महिला चीखती हुई घर से बाहर भागी. जिसे देख आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, मगर तब तक महिला बुरी तरह झुलस चुकी थी. जिसके बाद फ़ौरन पीड़िता को निजी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया. घटना में महिला के दोनों पैर जलकर घायल हो चुका हैं.
 
घटना के संबंध में पीड़िता साइल राय ने बताया कि, 'मैं घर के भीतर सो रही थी. तभी सीढ़ियों के रास्ते चंदन कामती और नन्हे कामती घर में दाखिल हो गया और उन्होंने हाथ में केरोसिन का तेल ले रखा था. जो मेरे पूरे शरीर पर उड़ेल दिया और उसके बाद आग लगा दी. जिसके बाद मैं घर से बाहर की तरफ भागी. यह देख लोगों ने आग बुझाई. हालत बिगड़ते देख लोगों ने ही अस्पताल में एडमिट करवाया.'

5 वर्षों में गुजरात से लापता हुईं 40 हज़ार महिलाएं, NCRB रिपोर्ट के हुआ हैरान करने वाला खुलासा

चाचा ने बीच सड़क पर काट डाला भतीजी का गला, फिर खून से सना हथियार लेकर खुद ही पहुँच गया थाने

नाबालिग से बलात्कार कर रहा था शख्स, अचानक आए 5 लोग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -