चाचा ने बीच सड़क पर काट डाला भतीजी का गला, फिर खून से सना हथियार लेकर खुद ही पहुँच गया थाने
चाचा ने बीच सड़क पर काट डाला भतीजी का गला, फिर खून से सना हथियार लेकर खुद ही पहुँच गया थाने
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक चाचा ने अपनी भतीजी को गैर बिरादरी के लड़के के साथ प्यार करने पर बेहद बेरहम सजा दी। चाचा ने गांव में ही दिनदहाड़े बीच सड़क पर गड़ासे से गला काटकर अपनी भतीजी का क़त्ल कर दिया और खून से सना गड़ासा लेकर वह खुद थाने भी पहुंच गया और अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना पिसावां थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले बाजनगर गांव की है। यहां के रहने वाले पुतान सिंह गाजियाबाद में कामकाज करते हैं। वह वहीं अपने परिवार संग रह रहे थे, उनकी बेटी अंशिका सिंह उर्फ संतरा भी साथ रह रही थी। यहां गांव में ही उसकी एक गैर बिरादरी के विवाहित युवक रूप चन्द्र मौर्या (35) से उसका प्रेम संबंध हो गया था। इससे परेशान होकर चाचा ने उसे गाजियाबाद भेज दिया था। सात माह पूर्व अंशिका अपने पिता के घर गाजियाबाद से रूपचन्द्र के साथ कहीं चली गई। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। उधर, अंशिका और रूपचन्द्र ने कोर्ट मैरिज कर ली। 

एक माह पहले अंशिका पति के साथ बाजनगर आ गई और यहीं रहने लगी। इसकी जानकारी मिलने के बाद चाचा श्यामू सिंह गुस्से में आ गया। शनिवार को युवती को उसके घर से निकाल लाया और सड़क पर ही गड़ासे से गला काट डाला। वह गड़ासा लेकर थाने पहुंच गया और जुर्म स्वीकार कर लिया है। SP घुले सुशील चन्द्रभान व अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। एनपी सिंह का कहना है कि चाचा को आला कत्ल के साथ अरेस्ट कर लिया गया है।

नाबालिग से बलात्कार कर रहा था शख्स, अचानक आए 5 लोग और फिर...

खाना नहीं बनाया तो पति ने उतार दिए पत्नी के कपड़े, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

पति का गला काटकर बेटे के पास रख दी लाश, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -