वर्ष 2023 की शुरुआत होगी धमाकेदार, लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार
वर्ष 2023 की शुरुआत होगी धमाकेदार, लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार
Share:

बीते 2 वर्षों से महामारी की वजह से ऑटोमोबाइल बाजार में मंदी के उपरांत अब इसमें तेजी देखने के लिए मिलने लगी है। गौरतलब है कि वर्ष 2023 के शुरूआत में ही 13 से 18 जनवरी के मध्य ऑटो एक्सपो का आयोजन किया जाने वाला है। इंडिया के इस सबसे बडे़ मोटर शो को ग्रेटर नोएडा में आयोजित भी किया जाने वाला है। गाड़ियों के शौकीन लोगों को हर साल इस इवेंट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है । यदि आप भी गाड़ियों के शौकीन हैं तो आज यहां जान लीजिए कि अगले साल होने वाले इस इवेंट में आपको कौन कौन सी नई गाड़ियां देखने के लिए मिलने वाली है।  

Five Door Mahindra Thar: महिंद्रा की यह दमदार ऑफ रोड SUV तीन दरवाजों वाले संस्करण में मार्केट में सुर्खियां बटोरने के उपरांत अब यह कार अपने 5 दरवाजों वाले वर्जन में आने को तैयार हो चुकी है। इस नई कार को कई बार टेस्टिंग के बीच भी देखा गया है। महिंद्रा अपनी इस नई SUV को अगले वर्ष ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित करने वाली है। फिलहाल मौजूदा थार की भी बाजार में बहुत अधिक डिमांड है। 

Maruti Suzuki Jimny: इंडिया में सबसे अधिक कारें बेचने वाली कंपनी मारुती सुजुकी 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी बहुप्रतीक्षित 5 दरवाजों वाली कार जिम्नी (Jimny) को अनवील करने वाली है। मारूति ग्लोबल मार्केट में अपने इस कार के 2 दरवाजों वाले संस्करण को पहले ही सेल कर रही है। कम्पनी ने यह साफ किया है कि इस कार के नए वैरिएंट की इंडिया में भी बिक्री की जाने वाली है। मारूति की यह आने वाली SUV महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा से मुकाबला करने वाली है। 

MG की टू डोर इलेक्ट्रिक कार:  MG मोटर इंडिया अपनी पार्टनर कंपनी वुलिंग्स के एयर मॉडल पर बेस्ड एक नई एंट्री लेवल की इलेक्ट्रिक कार पर कार्य कर रहे है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कंपनी अपनी इस नई कार को ऑटो एक्सपो 2023 में प्रदर्शित कर रहे है। इस मॉडल अभी कुछ वक़्त से पूर्व  इसे इंडोनेशिया में पेश है। अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस नई कार में 20kWh से 25 kWh की क्षमता का बैटरी पैक मिल सकता है। जो सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक देने में सक्षम होने वाले है।

क्या आप भी कर रहे है नई बाइक लेने का प्लान तो ये है बेस्ट विकल्प

बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक बिजली देगा ये ब्लब

बस एक बार करें चार्ज और पूरा करें मीलों का सफर

अनवील हुई कावासाकी की नई बाइक, फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे आप

कहीं आप भी तो नहीं बना रहे कार लेने का मन तो ये रहे आपके लिए बेस्ट विकल्प

जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये दमदार बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -