कहीं आप भी तो नहीं बना रहे कार लेने का मन तो ये रहे आपके लिए बेस्ट विकल्प
कहीं आप भी तो नहीं बना रहे कार लेने का मन तो ये रहे आपके लिए बेस्ट विकल्प
Share:

महामारी की वजह से बीते 2 वर्षों से मंदी के उपरांत इस वर्ष ऑटोमोबाइल कंपनियां इंडिया में कई नई कारें लॉन्च करने जा रही है और अभी ये सिलसिला अगले कुछ वक़्त  तक बरकरार दिखाई देने वाला है. आगामी त्योहारी सीजन में कई बहुप्रतीक्षित नई कारों का अभी मार्केट में आना बाकी है, इनमे हाईब्रिड और इलेक्ट्रिक कारें भी शामिल की जा चुकी है. यदि आप भी कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बस थोड़ा सा और इंतजार करें क्योंकि सितंबर माह में एक से बढ़कर एक नई कारें लॉन्च होने जा रही है. तो चलिए जानते है...  

Maruti Suzuki Grand Vitara: मारुति की इस अपकमिंग SUV में टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर के जैसा ही है1.5-लीटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड (116 पीएस) और 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन (103 पीएस) इंजन देखने के लिए मिलने वाला है. जिसके स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वैरिएंट में सेल्फ-चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 3 ड्राइव मोड पेट्रोल, हाइब्रिड और प्योर ईवी देखने के लिए मिलने वाला है. इस SUV  में 6 एयरबैग्स 360 डिग्री कैमरा और हिल होल्ड/डिसेंट कंट्रोल के साथ ऑल-व्हील-ड्राइव के साथ ढेर सारे अन्य फीचर्स भी देखने को मिलने वाला है.

Mahindra XUV400 EV: महिंद्रा देश में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार XUV400 को भी पेश किया जाने वाला है. यह इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा XUV300 से लंबी हो सकती है.  इस गाड़ी में एक 150hp का सिंगल फ्रंट एक्सल-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर भी प्रदान की जा रही है. साथ ही इसमें ADAS और एड्रेनोएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने के लिए मिल रही है.

जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये दमदार बाइक्स

क्या आप भी कर रहे है नई बाइक लेने का प्लान तो ये है बेस्ट विकल्प

बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक बिजली देगा ये ब्लब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -