बस एक बार करें चार्ज और पूरा करें मीलों का सफर

हर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे पेट्रोल और डीज़ल के दाम से हर कोई परेशान है, इतना ही नहीं ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहन का चलन और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी स्कूटर लेकर आए है जिसके फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे तो चलिए जानते है

Okinawa Okhi 90 : ओकीनावा का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर की रेंज देने का काम कर रहा है। इस स्कूटर में पावर के लिए एक 3।6 kWh के लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। जिसमे लगा मोटर 3800 वॉट की मैक्सिमम पावर प्रोड्यूस कर करने का काम करता है। जिसकी टॉप स्पीड 80-90 kmph है और इसको चार्ज करने में 3-4 घंटे का वक़्त लग जाता है। 
 
Ola Electric S1 Pro : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक जिसमे 5।5 kW के मोटर का इस्तेमाल भी किया जा चुका है जो 58 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है। यह एक सिंगल चार्ज पर 181 km तक चल सकता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 114 kmph है।

Simple One : इस स्कूटर की प्री बुकिंग जुलाई माह से ही शुरु कर दी गई है। जिसमे एक 8।5 kW के इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग भी कर चुके है, जो 72 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने का काम करता है। यह एक सिंगल चार्ज में 236 किलोमीटर तक चल सकता है और इसकी टॉप स्पीड 105 kmph है।

माइलेज में शानदार कीमत भी आपके बजट में होगी फिट होगी ये कार

जल्द ही इंडियन बाजार में लॉन्च होने जा रही है टाटा की स्पेशल एडिशन एसयूवी

OLA की स्कूटर का दीवाना हुआ देश, सिर्फ 499 रूपए में शुरु हुई बुकिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -