जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये दमदार बाइक्स
जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये दमदार बाइक्स
Share:

देश में बीते कुछ वक़्त से रेट्रो क्रूज़र बाइक्स के लिए क्रेज हर दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। ये बाइक्स पावर में दमदार, लुक्स में शानदार और राइडिंग के लिए बहुत आरामदायक भी है। राइडिंग के दौरान आराम की चाहत रखने वाले लोगों के लिए ये बाइक्स पहली पसंद बन चुकी है। साथ ही इन बाइक्स का पिकअप भी बहुत शानदार होता जा रहा है। यदि आप भी अपने लिए एक आरामदायक रेट्रो बाइक की तलाश में हैं,तो चलिए जाते है इन बाइक्स के बारें में विस्तार से...

Royal Enfield Continental GT: यह एक कैफे रेसर रेट्रो बाइक कही जा रही है। कंपनी ने इस बाइक में एक 648cc का पैरेलल-ट्विन इंजन का उपयोग किया है जो 47HP की मैक्सिमम पावर और 52 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर पाएगा। इसके फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, राइडर-ओनली सैडल, डुअल एग्जॉस्ट सिस्टम,  एक हैलोजन हेडलैंप और फ्रंट और रियर में  डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल ABS जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक का शुरूआती मूल्य 3.04 लाख रुपये है।

Kawasaki Z900RS: इस बाइक में एक 948cc का 4-सिलेंडर, DOHC, 16-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है, जो 108hp की मैक्सिमम पावर और 95 Nm का टॉप टॉर्क जेनरेट करने का काम कर रहा है। जिसके फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें रिब्ड-पैटर्न सीट, क्रोम-गार्निश राउंड LED हेडलैंप, गोलाकार साइड मिरर, 17-लीटर का फ्यूल टैंक, एक स्मूथ LED टेललाइट्स, ऊपर की ओर निकला एग्जॉस्ट सिस्टम जैसे फीचर्स को शामिल कर लिया गया है। इस बाइक का एक्स शोरूम मूल्य  15।70 लाख रुपये तय किया गया है। 

Royal Enfield Interceptor 650: इस बाइक का लुक बहुत शानदार कहा जा रहा है। इसे पॉवर देने के लिए एक 648cc का पैरलल-ट्विन, सिंगल ओवरहेड कैम, 4-स्ट्रोक, एयर या ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है, जो 47bhp की मैक्सिमम पावर और 52 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इसमें इनवर्टेड फोर्क्स, मोनोशॉक यूनिट सहित एक मजबूत सस्पेंशन भी मिल रहा है। इस बाइक की कीमत 3।67 लाख रुपये से शुरू हो जाता है। 

बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक बिजली देगा ये ब्लब

बस एक बार करें चार्ज और पूरा करें मीलों का सफर

माइलेज के मामले में एकदम बेस्ट है ये CNG कार, आ जाएगा आपका भी दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -