दुनिया की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर ने दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी
दुनिया की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर ने दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी
Share:

विश्व की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर से मशहूर क्रोएशिया की एना मारिया मार्कोविच ने अपने फुटबॉल करियर को लेकर बड़ा बयान भी दे डाला है। उन्होंने बोला है कि वह भविष्य की प्रेक्टिस को देखते हुए इंग्लैंड में शिफ्ट करने के लिए बिलकुल तैयार हो चुका है। एना के इस बयान ने फैन्स के मध्य सनसनी का माहौल पैदा हो चुका है।

क्रोएशिया की 22 वर्ष की मेन स्ट्राइकर एना मारिया मार्कोविच का इस बारें में बोलना है कि वह खेल के लिए इंग्लैंड में शिफ्ट होने के लिए बहुत हद तक तैयार हैं। एना अभी अपने देश के साथ साथ स्विट्जरलैंड के क्लब ग्रासहोपर्स के लिए भी फुटबॉल खेला करती है।  एना ने बयान देते हुए बोला है कि ग्रासहोपर्स जैसे क्लब ने उनकी बहुत सहायता की है और वह आगे भी थोड़े वक़्त तकइसके साथ ही रहना चाहती हैं और ऐसी स्थिति मे अगले 1-2 साल तक इंग्लैंड शिफ्ट होने बारे में अब कोई भी नहीं सोच सकता।

उन्होंने साथ ही एक खुलासा यह भी किया है कि सोशल मीडिया पर अन्य प्लेयर्स के मुकाबले उन्हें  अधिक कठिनाई को झेलना पड़ गया है। एना ने बोला है कि मैं कोई बिकिनी डाले हुए कोई फोटो डालूं और पुरूष खिलाड़ी अपनी शॉट जर्सी में तस्वीर साझा की, तो बिकिनी वाली फोटो पर बुरे कमेंट्स आना शुरू हो जाते हैं। पुरुषों को महिलाओं के हक में बोलना चाहिए।  खबरों का कहना है कि एना को सबसे खूबसूरत फुटबॉलर का टैग भी मिल गया है। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की तादाद भी कम नहीं है। हालांकि, वह इस तरह के किसी भी टैग को नकारती हैं। उनका बोलना है कि अगर उन्हें खूबसूरत कहा जाता है, तो अच्छा लगता है, लेकिन अगर उन्हें सेक्सी प्लेयर कहा जाता है तो बहुत अजीब लगता है।

PKL 9 : डिफेंस के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने इस टीम को दी करारी मात

ज़िम्बाब्वे से हारकर 'बेइज्जत' हुआ पाकिस्तान, राष्ट्रपति बोले- अगली बार असली मिस्टर बीन को भेजना

T20 वर्ल्ड कप में कोहली के नाम दर्ज हुआ 'विराट' रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -