PKL 9 : डिफेंस के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने इस टीम को दी करारी मात
PKL 9 : डिफेंस के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने इस टीम को दी करारी मात
Share:

अपने डिफेंस (18 अंक) के अलावा मनिंदर सिंह (9 अंक) के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में बुधवार को खेले गए Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 41वें मैच में मौजूदा चैंपियन दबंग दिल्ली केसी को 35-30 से मात देकर 5वें पायदान को अपने नाम कर लिया है। दोनों टीमों का यह 7वां मैच था। दिल्ली को 5 जीत और दो हार मिली है जबकि बंगाल को चार जीत और 3 हार भी हासिल हुई। बंगाल को लगातार दो हार के उपरांत जीत मिली जबकि दिल्ली को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ गया। दिल्ली के लिए नवीन एक्सप्रेस ने सुपर-10 लगाया जबकि बंगाल के लिए वैभव गरजे (6) और गिरीश एर्नाक (5) ने हाई-5 पूरा कर लिया है। साथ ही अजिंक्य कापरे ने एक सुपर रेड के साथ 5 अंक अपने नाम किए।

वार आफ स्टार्स मुकाबले में मनिंदर ने सुपर रेड के साथ धमाकेदार शुरुआत करते हुए बंगाल को 3-1 से आगे किया। दिल्ली ने हालांकि वापसी करते हुए स्कोर 4-4 कर डाला। फिर नवीन ने एक बेहतरीन डुबकी पर 2 अंक ले दिल्ली को 6-5 से आगे किया। आशू दिल्ली के लिए पहली डू ओर डाई रेड पर अंक बना लिए। फिर मनिंदर ने बंगाल के लिए यही किया। स्कोर 7-7 था। नवीन ने अगली रेड पर अंक लिया और फिर आशू ने मनिंदर को लपक लिया। नवीन की अगली रेड पर दोनों टीमों को एक-एक अंक हासिल हुए।

जाधव को लपक डिफेंस ने नवीन को रिवाइव भी करवाया। सुपर की स्थिति में बंगाल के डिफेंस ने नवीन का शिकार कर स्कोर 11-10 कर लिया है। डिफेंस ने दीपक को लपक एक बार फिर नवीन को रिवाइव करवाया। सुपर टैकल की स्थिति में डू ओर डाई रेड पर मंजीत को लपक बंगाल के डिफेंस ने मनिंदर को रिवाइव कराया औऱ स्कोर भी 12-12 कर दिया। जिसके उपरांत बंगाल ने निंरतर दो अंको के साथ लीड 2 की कर ली। बंगाल के डिफेंस ने पहले हाफ की अंतिम रेड पर मंजीत का शिकार कर 15-13 की लीड भी अपने नाम कर ली।

T20 वर्ल्ड कप में कोहली के नाम दर्ज हुआ 'विराट' रिकॉर्ड

ये कैसे हो गया ? अपने शॉट पर कोहली को खुद भी नहीं हुआ यकीन, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन

T20 वर्ल्ड कप: नीदरलैंड्स पर भारत की एकतरफा जीत, ग्रुप-2 में शीर्ष पर टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -