दो दिनों पहले हुआ था महिला का क़त्ल...अब बच्चे की लाश मिलने से मची सनसनी
दो दिनों पहले हुआ था महिला का क़त्ल...अब बच्चे की लाश मिलने से मची सनसनी
Share:

मेरठ के सिवालखास के पास जंगल से एक बच्चे की सिर कटी लाश पाई गई है. उसकी उम्र तकरीबन 14-15 वर्ष कही जा रही है. घटना के सामने आने के उपरांत से क्षेत्र में हंगामा मच गया. लाश के बारे में जानकारी तब मिली जब  एक किसान खेत में सिंचाई करने के लिए गया हुआ था. उसी ने सबसे पहले बच्चे के शव देखा. जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज शिनाख्त करने में अब भी लगी हुई है.

पुलिस इस केस में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. SP देहात केशव कुमार ने बोला है कि एक लड़के का शव मिला है जिसकी उम्र 14 -15 वर्ष है. अभी शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है . पुलिस पहचान सुनिश्चित करने के लिए कोशिश कर रही है जिसके उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

दो दिनों पहले हुई थी एक महिला की हत्या: मेरठ में 2 दिनों पहले भी एक निर्मम तरह से क़त्ल कर दिया गया था. पति ने हथौड़े से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार था. शख्स ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया और फिर गर्दन काटकर उसका क़त्ल कर दिया. हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म स्वीकार किया. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके के शिवलोक पुरी निवासी देवेंद्र सिंह का विवाह प्रतिमा से हुई थी. इनका 10 वर्ष का बेटा भी है. प्रतिमा सरधना के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल में सरकारी टीचर थी. हमेशा ही पति पत्नी में विवाद का माहौल बना रहता था. बताया जा रहा है कि पति शराब भी पीता था और हमेशा  पति-पत्नी में झगड़ा रहता था, नौबत मारपीट तक पहुंच जाती थी.

चश्मदीद 10 साल के बेटे आशु ने कहा है कि वह सुबह मोबाइल में गेम देख रहा था, इस बात को लेकर मम्मी ने उसे डांटा और स्कूल का होमवर्क पूरा ना होने पर उसकी पिटाई भी कर दी. इसी बीच उसके पिता भी वहां पहुंच गए. पिता के सिर में दर्द हो रहा था. बेटे की पिटाई को लेकर पति पत्नी में विवाद  और भी ज्यादा बढ़ता चला गया और उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

कार्टन से आ रही थी आवाज, लोगों ने देखा तो फ़टी रह गई आँखे

अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

मकान-मालिक ने खोला किरायेदार का फ्रिजर, अंदर का नजारा देखकर निकली चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -