कार्टन से आ रही थी आवाज, लोगों ने देखा तो फ़टी रह गई आँखे
कार्टन से आ रही थी आवाज, लोगों ने देखा तो फ़टी रह गई आँखे
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर के JLN हॉस्पिटल के पालना गृह में कार्टन में एक नवजात को कोई छोड़ गया। लोगों ने बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो उन्हेंने कार्टन में से 2 दिन के बच्चे को निकाला। पालना गृह में नवजात के प्राप्त होने की खबर अस्पताल प्रशासन तथा चौकी को दी। तत्पश्चात, नवजात शिशु को वहां से उठा कर NICU वार्ड में रखवाया गया। बच्चे की स्थिति समान्य बताई जा रही है। उसके हाथ में केनुला भी लगा हुआ था। 

इसके साथ ही मामले की जानकारी देते हुए अस्पताल प्रशासन डॉ. मूलाराम कड़ेला ने बताया कि यह नवजात शिशु के हाथ पर एक कैनुला लगा हुआ है। बच्चे को कपड़े में लपेटकर तथा कागज के कार्टून में पालनागृह के समीप रखकर चला गया है। बच्चे की हालात सामान्य है। 

वही दूसरी तरफ देश की स्थिति को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर चिंता जताई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी के आर्टिकल का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने जो लिखा है, बिल्कुल सही दिशा में है। देश में जो स्थिति बन रहा है, उसपर पीएम मोदी को बोलना चाहिए। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं ये बोलना चाहूंगा कि मोदी जी को इसकी निंदा करनी चाहिए। देश में हिंसा के नाम पर क्या-क्या हो रहा है। कपड़ों तथा खाने-पीने पर भी हिंसा हो रही है। देश कहां जा रहा है, ये चिंता का विषय है। 

18 अप्रैल से तीन दिन के गुजरात दौरे पर PM मोदी, जानिए पूरा कार्यक्रम

बाबा महाकाल की शीतलता के लिए उठाया गया ये कदम, 2 महीने तक मिलेगी गर्मी से राहत

दादी के साथ शादी में जा रहा था 8 वर्षीय मासूम, शव मिलते ही घर में पसर गया मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -