मकान-मालिक ने खोला किरायेदार का फ्रिजर, अंदर का नजारा देखकर निकली चीख

मकान-मालिक ने खोला किरायेदार का फ्रिजर, अंदर का नजारा देखकर निकली चीख
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह अमेरिका के एरिजोना (Arizona) का है। यहाँ एक मकान मालिक ने अपना घर किराएदार को दिया था और एक दिन उसने किराएदार का फ्रीजर खोला तो अंदर चौंकाने वाला नजारा दिखा। जो नजारा दिखा उसे देखने के बाद मकान मालिक ने तुरंत पुलिस को फोन करके बुलाया। जी दरअसल, पुलिस को जांच में फ्रीजर के अंदर से 183 जीव-जंतुओं के अवशेष मिले हैं। इस मामले में पुलिस का यह भी दावा है कि इनमें कुछ जीव जंतु जिंदा थे और बर्फ में जम गए थे। इस मामले में पुलिस ने 43 साल के किराएदार माइकल पैट्रिक टरलैंड (Michael Patrick Turland) को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना में सबसे दिलचस्प यह है कि टरलैंड ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसे ये जीव-जंतु कहां से मिले और उन्हें किस काम की वजह से फ्रीजर में रखा गया था! फिलहाल इस मामले में पुलिस ने टरलैंड पर पशु क्रूरता का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ एरिजोना पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारियों का कहना है कि, ऐसा लग रहा है कि इनमें कुछ जीव-जंतुओं को जिंदा ही फ्रीजर के अंदर रखा गया था।

इसमें कुछ जानवरों की बर्फ में जमने से मौत हो गई थी। फ्रीजर के अंदर से जिन जानवरों के अवशेष मिले हैं, उनमें कुत्ते, सांप, छिपकली, कछुए, चूहे और खरगोश आदि शामिल हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, मोहवे काउंटी के अफसरों ने एनिमल प्रोटेक्शन ऑफिसर्स के साथ मिलकर एक घर के फ्रीजर की जांच की थी। जी हाँ और यह जांच उन्होंने घर की मालकिन की शिकायत के बाद की थी। आपको बता दें कि यह मामला बीते 3 अप्रैल का है।

वहीं इस मामले में जांच में मिला कि गैरेज के अंदर एक फ्रीजर रखा है, जिसमें 183 जीव-जंतुओं के अवशेष रखे गए थे। वहीं महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि उसने आरोपी को प्रजनन के लिए सांप दिए थे, मगर उसने वापस करने के बजाय सभी सांप रख लिए।

अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने 2 लोगों को मार दी गोली, मचा बवाल

खेलने के बहाने 4 साल की लड़की को ले गया 9 साल का लड़का और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -