अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जिसमे नशा व मौज-मस्ती के लिए लूट करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दंपति ने तमाम थानांतर्गत सात लूट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है। दोनों ने पूछताछ में गिरोह के अन्य सदस्यों के सिलसिले में खबर दी है, जिनकी तलाश जारी है।

CSP अखिलेश गौर ने कहा कि गश्त के समय पुलिस को शांति नगर रियान स्कूल के पास शुक्रवार व शनिवार की रात संदिग्ध स्थिति में एक शख्स एक्सिस स्कूटी लिए खड़ा था। पूछताछ करने पर लड़के ने अपना नाम विक्की उर्फ विकास (23) निवासी अधारताल बताया था। शंका होने पर पुलिस ने शख्स को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने अपनी बीवी श्रेया अवस्थी राजपूत (21) के साथ तमाम थाना इलाकों में महिलाओं के गले से मंगलसूत्र तथा पर्स छीनने की 7 घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया।

CSP गौर ने बताया कि लड़के-लड़की ने तकरीबन डेढ़ वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। लड़के के खिलाफ पूर्व के कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। रोज मौज-मस्ती तथा नशे के लिए दंपति अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ लूट करते थे। शनिवार को पुलिस ने लुटेरे दंपति को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पूछताछ के लिए अन्य थाने की पुलिस उनका रिमांड लेगी। लुटेरे दंपति ने उनकी गिरोह के अन्य सदस्यों के सिलसिले में खबर दी है, जिनके सिलसिले में पतासाजी जारी है। 

खेलने के बहाने 4 साल की लड़की को ले गया 9 साल का लड़का और फिर...

UP: प्रेमिका ने अपने ही घर में प्रेमी से करवाई चोरी, वजह उड़ा देगी आपके होश

केरल: दूकान में घुसकर RSS नेता की हत्या, कुछ घंटे पहले ही हुआ था SDPI कार्यकर्ता का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -