संभोग के समय महिला ने किया कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंच गया केस
संभोग के समय महिला ने किया कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंच गया केस
Share:

जर्मनी से एक हैरान ऐसा कर देने वाला कस सुनने के लिए मिला है, जहां एक महिला को यौन उत्पीड़न का दोषी पाया जा चुका है। महिला ने अपने पार्टनर से छिपाकर कंडोम में छेड़ किया, जिसकी जानकारी खुद उसके साथी को ही नहीं थी। अब इस केस में कोर्ट ने महिला को यौन शोषण और धोखाधड़ी का अपराधी मानते हुए सजा सूना दी है। ख़बरों की माने तो यह इस तरह का पहला मामला है, जिसमें एक महिला को सजा दी गई है।

कोर्ट ने महिला को पाया यौन उत्पीड़न का दोषी: ख़बरों की माने तो एक जर्मन अदालत ने महिला को यौन उत्पीड़न का अपराधी पाया है। आरोपी महिला ने अपने साथी को अंधेरे में रखा और अपने उसकी जानकारी के बिना उसके कंडोम में छेड़ कर दिया था। कहा जा रहा है कि महिला ने सब कुछ इसलिए किया ताकि वो प्रेग्नेंट हो सके। कोर्ट ने इसे क्रिमिनल 'स्टेलथिंग' कहा गया है।

कैजुअल रिलेशनशिप में हो गया साथी से प्यार: ख़बरों का कहना है कि महिला को अपने साथी के कंडोम को जानबूझकर हानि पहुंचाने के लिए छह महीने की सजा सूना दी है। केस एक 39 साल की महिला के साथ जुड़ा हुआ है, जो 42 साल के व्यक्ति के साथ कैजुअल रिलेशनशिप में थी। दोनों लोग बीते वर्ष ऑनलाइन साइट के जरिए मिले, इसके उपरांत दोनों लोगों के बीच सेक्शुअल रिलेशनशिप शुरू हो चुका है।

अपनी हसरत पूरी करने के लिए किया ये काम: फिर महिला को अपने पार्टनर से प्यार हो गया और उसके लिए अपनी फिलिंग बनाने का काम करने लगी, लेकिन यह जानती थी कि वह इस सीरियस रिश्ते में नहीं रहना चाह रहा था। जिसके उपरांत 39 साल के महिला ने फिर गुपचुप तरीके से कंडोम में छेद किया है, जिसे उसने पार्टनर से गर्भवती होने की उम्मीद में नाइटस्टैंड के लिए रखा था। हालांकि, वह असफल हो गई है।

प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से इस्लाके में मची सनसनी, नहीं हो पा रही डेड बॉडी की पहचान

पति गया था ऑफिस...घर पर अकेली थी माँ और पत्नी, फिर हुआ कुछ की सन्न रह गए लोग

आपसी रंजिश में दो कारोबारियों के बीच हुई हिंसक झड़प

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -